Site icon www.4Pillar.news

सैफ अली खान की नई फिल्म भूत-पुलिस का फर्स्ट लुक आया सामने, डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म 

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'भूत-पुलिस' का फर्स्ट पोस्टर जारी हो चूका है । इस पोस्टर में सैफ शैतानी अंदाज में नजर आ रहें हैं।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ‘भूत-पुलिस’ का फर्स्ट पोस्टर जारी हो चूका है । इस पोस्टर में सैफ शैतानी अंदाज में नजर आ रहें हैं।

सैफ की नई फिल्म ‘भूत- पुलिस’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फैंस के लिए एक ख़ुशख़बरी है। दरअसल सैफ अली खान की नई फिल्म ‘भूत- पुलिस’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी फिल्म ‘भूत- पुलिस’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

पोस्टर में सैफ अली खान काफी दिलचस्प अंदाज में नजर आ रहें हैं। पोस्टर में देखा जा सकता है कि सैफ ने अपने एक हाथ में स्केप्चर पकड़ा हुआ है और उन्होंने लेदर की एक लंबी सी जैकेट पहनी हुई है। उन्होंने गले में एक अजीब सी चैन भी पहनी हुई है।

करीना कपूर खान ने शेयर किया पोस्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी फिल्म ‘भूत- पुलिस’ का फर्स्ट लुक शेयर  किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,  “पैरानॉर्मल से ना डरें, और विभूति के साथ सेफ मह्सुश करें। ‘भूत- पुलिस’ जल्द आ रही है disneyplushotstarvip पर।

इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ-साथ अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। पोस्टर जारी होने के बाद फैंस इस पर तरहं-तरहं की प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।

यह एक हॉरर- कॉमेडी फिल्म है और फैंस के साथ-साथ पूरी टीम इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। लेकिन अर्जुन कपूर इस फिल्म के लिए कुछ ज्यादा ही उत्साहित हैं। क्योंकि यह उनकी पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म होने वाली है।

Exit mobile version