Site icon www.4Pillar.news

दिलीप कुमार की 100वीं जयंती पर भावुक हुई सायरा बानो, पोस्टर देखते ही आँखों से छलक आए आंसू 

बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार दिलीप कुमार की आज 100वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो उन्हें याद कर भावुक हो गई।

बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार दिलीप कुमार की आज 100वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो उन्हें याद कर भावुक हो गई।

बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार दिलीप कुमार की आज 100वीं बर्थ एनिवर्सरी है। दिलीप साहब की 100 वीं वर्षगांठ को सेलिब्रेट करने के लिए हेरटेज फाउंडेशन की तरफ से ‘हीरो ऑफ़ हीरोज’ नाम से एक फिल्म फेस्टिवेल का आयोजन किया गया। इस दो दिवसीय फिल्म फेस्टिवल में दिलीप कुमार की फिल्मों की दोबारा स्क्रीनिंग हुई। इस इवेंट में दिलीप साहब की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो भी शामिल हुई, जहां वे दिलीप साहब का पोस्टर देखते ही काफी भावुक हो गई।

दिलीप कुमार को याद कर भावुक हुई सायरा बानो

सोशल मीडिया पर सायरा बानो का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इवेंट के दौरान सायरा दिलीप साहब का पोस्टर छूकर उन्हें महसूस करने की कोशिश करती है। पोस्टर छूते ही सायरा की आँखों से आंसू छलक जाते है।

सोशल मीडिया यूजर ने किया रिएक्ट

सायरा बानो का ये वीडियो देख फैंस उन्हें हिम्मत देते नजर आए। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शायद ही किसी ने किसी को इतनी महोब्बत की होगी।’ दूसरे ने लिखा, ‘आज की दुनिया में ऐसी महोब्बत ढूंढने से भी नहीं मिलेगी।’ एक अन्य लिखते है, ‘ इनका प्यार हमारे लिए उदहारण है।’

सायरा और दिलीप की उम्र में था 22 साल का अंतर

बता दे कि दिलीप कुमार और सायरा बानो की उम्र में 22 साल का अंतर था। जब साल 1966 में सायरा बानो ने दिलीप साहब से शादी की थी तो वे केवल 22 साल की थी, वहीं दिलीप  कुमार की उम्र तब 44 साल थी। हालाँकि उम्र का ये फैसला कभी भी दोनों के रिश्ते के बीच नहीं आया। सायरा बानो ने हमेशा दिलीप साहब का साथ निभाया। बता दे कि 7 जुलाई 2021 को दिलीप कुमार का निधन हो गया था। दिलीप साहब के जाने के बाद भी सायरा बानो अक्सर उन्हें याद करती रहती है।

Exit mobile version