Site icon www.4Pillar.news

शहनाज गिल को मनाने बिग बॉस के घर में पहुंचे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म इंडस्ट्री में तो दबंगई चलती ही है ,अब बिग बॉस के घर में भी उनका गुस्सा देखने को मिला। बिग बॉस में शहनाज गिल के बवाल मचाने पर सलमान खान ने उन्हें समझाने की कोशिश की

बिग बॉस को छोड़ने की जिद कर रही है शहनाज

बिग बॉस का आज एक एपिसोड

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म इंडस्ट्री में तो दबंगई चलती ही है ,अब बिग बॉस के घर में भी उनका गुस्सा देखने को मिला। बिग बॉस में शहनाज गिल के बवाल मचाने पर सलमान खान ने उन्हें समझाने की कोशिश की।

शहनाज गिल ने बिग बॉस के घर में बवाल मचा ढका है ,उन्होंने रो-रोकर अपना बुरा हाल कर लिया है। इसी मामले में शो के होस्ट सलमान खान ने भी उन्हें जमकर डांट लगाई। बिग बॉस के घर के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को क्लर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल एक कोने बैठकर रोती हुई नजर आ रही है। शहनाज को रोता हुआ देखकर घर के सभी मेंबर उन्हें मनाने के लिए आते हैं। लेकिन उन्होंने शो में न रहने की जिद पकड़ रखी है।

शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला भी मनाने की कोशिश करते हैं।लेकिन वो उनके साथ भी बुरा बर्ताव करती है। अंत में होस्ट सलमान खान को बिग बॉस के घर में आना पड़ता है। तभी सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को बताने के लिए आते हैं कि सलमान खान तुमसे बात करना चाहते हैं। लेकिन शहनाज गिल उनसे मिलने भी तैयार नहीं होती है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज के इस बर्ताव पर सलमान खान काफी गुस्सा हो जाते हैं। इस पर सलमान खान कहते हैं ,” कोई जरूरत नही है उसे बुलाने की। चार लोग क्या जानने लगे हैं ,खुद को कटरीना कैफ समझने लगी है। फूल नौटंकी कर रही है। ” बिग बॉस का यह शो आज प्रसारित होगा। जिसमें शहनाज का नखरा और सलमान खान की दबंगई देखने को मिलने वाली है।

Exit mobile version