Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान कटरीना कैफ की फिल्म भारत ने 8 दिन में की ज़बरदस्त कमाई

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत आठवें दिन भी ज़बरदस्त कमाई करने में कामयाब रही।

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत आठवें दिन भी ज़बरदस्त कमाई करने में कामयाब रही।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भारत’ (Bharat) ने आठवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई की है। फिल्म आठ दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है।हालांकि फिल्म ने अपने पहले दिन जैसी शुरूआत की थी ,कमाई के आंकड़े उस हिसाब से नहीं आ रहे है। फिल्म की कमाई में दिन प्रतिदिन गिरावट देखने को रही है।

सलमान खान और कटरीना कैफ (Salman Khan And Katrina Kaif )की फिल्म भारत ने रिलीज के दिन 42.30 करोड़ की ज़बरदस्त कमाई की थी। फिल्म के अगले दिन गुरूवार को 31 करोड़ रुपए की कमाई की थी। रिलीज के अगले दिन से ही फिल्म की कमाई में गिरावट आती चली गई।

फिल्म भारत ने शुक्रवार को 22.20 करोड़ ,शनिवार को 26.70 करोड़ रविवार को 27.90 करोड़ सोमवार को 9 .20 करोड़ मंगलवार को 8.30 करोड़ और बुधवार को 6.75 करोड़ रुपए की कमाई की है इसी के साथ फिल्म भारत ने आठ दिन में 174.35 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। कमाई की ये जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है।

सलमान खान और कटरीना कैफ ((Salman Khan And Katrina Kaif ) की फिल्म भारत (Bharat) को इस इंग्लैंड में चल रहे साल 2019 क्रिकेट विश्व कप पहुंची हुई टीम इंडिया ने भी देखा। फिल्म को लेकर दर्शकों में ज़बरदस्त उत्साह नजर आ रहा है।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म भारत में सलमान खान, कटरीना कैफ , दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं।

Exit mobile version