सलमान खान ने कोरोना से बचने के लिए बताया हाथ धोने का सिंपल तरीक,देखें वीडियो

कोरोना वायरस से बचने के लिए टीवी मोबाइल और रेडियो पर हाथ धोने के बहुत तरीके बताए जा रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने एक वीडियो संदेश में सिंपल और वर्षों आजमाया हुआ हाथ धोने का तरीका बताया है।

कोरोना वायरस का कहर दुनिया भर में जारी है। अब तक कोवीड-19 के कारण लाखों लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि अभी तक इस बीमारी की कोई कारगर दवाई नहीं बनी है। सिर्फ सामाजिक दूरी और सावधानी ही बचाव है। ऐसे में आपको हाथ धोने के कई तरीके बताए गए होंगे ,लेकिन बॉलीवुड के दबंग ने सिंपल तरीका बताया है।

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है। जिसमें वह कह रहे हैं ,” हर कंट्री वायरस का इलाज ढूंढ रही है। लेकिन उसमें थोड़ा सा समय लगेगा। तब तक हम क्या करें ? हमारा होप, है सोप, लाइफबॉय या किसी भी साबुन से अपने हाथ धोएं। ”

“वायरस का इलाज आने तक क्या करें ? वायरस से लड़ते रहें। सिर्फ 10 रुपए में मिलता है ,आपका वायरस फाइटर लाइफबॉय। लाइफबॉय या किसी भी साबुन से अपने हाथ धोएं। ” सलमान खान ने कहा।

इस वीडियो के शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा ,” इस समय में केवल एक चीज है जो आपके और आपके परिवार के स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है। जब तक किसी वैक्सीन की खोज नहीं हो जाती तब तक साबुन हमारी आशा है। वायरस फाइटर lifebuoy या किसी भी अन्य साबुन से अपने हाथों को अक्सर धोएं और सुरक्षित रहें। आप सभी से मेरी अपील है कि आवश्यक सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें। “

Comments

Translate »