Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान की दबंग 3 फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप स्टारर दबंग 3 फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई की है।

सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप स्टारर दबंग 3 फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई की है।

सलमान खान की दबंग 3 फिल्म शुक्रवार के दिन रिलीज हो चुकी है। इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर दिया है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से देश में नागरिकता संशोधन बिल को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं और माना जा रहा था कि दबंग 3 की कमाई पर इसका असर पड़ सकता है। देश भर में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बाद भी बॉलीवुड के सुल्तान का बॉक्स ऑफिस पर जादू देखने को मिला है। दबंग 3 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार सलमान खान की दबंग 3 ने पहले दिन 24.5 करोड़ रुपए की कमाई की है की है। 

हालांकि अब देखना यह होगा की दिनों में दबंग 3 कौन से नए कीर्तिमान स्थापित करती है। दबंग 3 में एक बार फिर चुलबुल पांडे अपने अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बना रहे हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार ,” देश के माहौल का थोड़ा असर फिल्मों पर पड़ सकता है। क्योंकि देश का युवा इससे जुड़ा हुआ है।

दबंग 3 के बजट की बात करें तो यह लगभग 100 करोड़ रुपए के बजट से बनाई गई है। ऐसे में इस फिल्म को अपनी लागत निकालने के साथ प्रॉफिट लेने के लिए भी बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। क्योंकि अगले हफ्ते अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की गुड न्यूज़ फिल्म भी रिलीज होने वाली है।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1208302717329764352

दबंग 3 का नैना लड़े गाना हुआ रिलीज,देखें सलमान खान और साई मांजरेकर का रोमांटिक अंदाज

Video:सलमान खान की दबंग 3 फिल्म का ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ गाना रिलीज होते ही मचा रहा है धमाल

पति पत्नी और वो फिल्म ने 5 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

मर्दानी 2 मूवी ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई

मर्दानी 2 मूवी ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई

Video: महिला की तरह कपड़े धोता है यह चिंपांजी

8 साल का रेयान काजी बना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाला बच्चा

Exit mobile version