Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, बांग्लादेश से आया फोन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, बांग्लादेश से आया फोन

मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

NCB के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। उनको बांग्लादेश से एक फोन आया था। जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है। समीर इस समय चेन्नई में कार्यरत हैं। उन्हें सोमवार को फोन कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर और गोरेगांव पुलिस थाने में ईमेल भेज कर अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि जांच शुरू कर दी गई है।

आर्यन खान केस

समीर वानखेड़े दो साल पहले उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने मुंबई में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर रहते हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद यह मामला काफी चर्चा में आया था। समीर वानखेड़े पर आरोप लगा था कि उन्होंने आर्यन खान को जेल से बाहर निकालने के लिए 25 करोड़ रुपए की घुस मांगी थी। यह मामला अदालत तक पहुंचा।

हाई कोर्ट से मिली राहत

वानखेड़े ने आर्यन को कार्डेलिया क्रूज ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। उस समय अधिकारी ने दावा किया था कि आर्यन खान के पास मादक पदार्थ बरामद हुआ है। यह मामला अदालत तक गया। पिछले महीने बॉम्बे हाई कोर्ट ने समीर वानखेड़े को राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी। अदालत ने वानखेड़े की याचिका में संशोधन करने और अधिक जानकारी डालने की इजाजत दी थी। सीबीआई समीर वानखेड़े को गिरफ्तार करना चाहती थी। हाई कोर्ट ने समीर को राहत देते हुए सीबीआई से सवाल किया था। हाई कोर्ट ने पूछा था कि जांच एजेंसी हमें बताए कि आप समीर वानखेड़े को क्यों गिरफ्तार करना चाहते हैं।

Exit mobile version