Site icon www.4Pillar.news

शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा के हालात हो गए थे बदतर, बेटे इजहान को झेलनी पड़ी जिल्ल्त

शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा के हालात हो गए थे बदतर, बेटे इजहान को झेलनी पड़ी जिल्ल्त

Sania Mirza Shoaib Malik divorce: शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजहान को लेकर कई चिंता जताई। टेनिस स्टार ने कहा कि  पिता की तीसरी शादी को लेकर इजहान मानसिक रूप से परेशान हो गया था।

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक के बाद टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के बेटे इजहान को स्कूल में बुली किया जाता था। इस बारे में पाकिस्तानी पत्रकार नईम हनीफ ने एक रिपोर्ट में खुलासा किया है। पत्रकार ने बताया कि सानिया मिर्जा ने समा टीवी के साथ एक इंटरव्यू में कई बातें की। इसी दौरान सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजहान को लेकर भी कई बातें की।

ये भी पढ़े,सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का हो गया तलाक ?

शोएब सानिया का तलाक

बता दें, पिछले दिनों पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग शादी कर ली है। यह उनकी तीसरी शादी है। जबकि सानिया मिर्जा उनकी दूसरी पत्नी थीं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते पिछले कुछ समय से ठीकठाक नहीं चल रहे थे। जिसके चलते टेनिस स्टार ने तलाक लेने का फैसला लिया। सानिया मिर्जा के पिता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस तलाक की पुष्टि की थी।

पाकिस्तानी पत्रकार का दावा

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में पाकिस्तानी पत्रकार नईम हनीज ने समा टीवी को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान सानिया मिर्जा से बातचीत की थी। पत्रकार नईम के अनुसार, सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजहान की मानसिक और भावनात्मक स्थिति को लेकर गहरी चिंता व्यक्त की थी।

तलाक के बाद हैदराबाद आ गई सानिया मिर्जा

नईम हनीफ ने दावा किया कि शोएब से तलाक के बाद सानिया मिर्जा के बेटे इजहान को स्कूल में बुली किया जाता था। जिसके चलते इजहान ने स्कूल में जाना ही बंद कर दिया था। सानिया मिर्जा अपने गृहनगर हैदराबाद लौट आई हैं। शुक्रवार के दिन उन्होंने अपनी बहन अनम की बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें इजहान भी नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए सानिया ने कैप्शन में ‘लाइफ़्लाइंस’ लिखा है।

सना जावेद और शोएब मलिक की फोटो

कुछ दिन पहले सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखी थी। जिसके बाद शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी को फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने सना जावेद संग अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो के बाद ही उनकी सानिया मिर्जा संग तलाक की खबरें आने लगी थी। इन खबरों परिवार ने सोशल मीडिया के जरिये पुष्टि की थी।

Exit mobile version