Site icon www.4Pillar.news

संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए लिखा -दिल बेचारा, एक फिल्म, अंतहीन यादें

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज से पहले एक्ट्रेस संजना सांघी ने अभिनेता को याद करते हुए बहुत भावुक पोस्ट लिखी है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज से पहले एक्ट्रेस संजना सांघी ने अभिनेता को याद करते हुए बहुत भावुक पोस्ट लिखी है।

दिल बेचारा फिल्म

संजना सांघी और सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी है। हालांकि फैंस दिल बेचारा फिल्म को सिनेमाघरों में देखना चाहते थे। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी थिएटर बंद हैं और निर्मताओं ने फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला लिया।

अपने प्रिय अभिनेता की आखिरी फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंस सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर फिल्म के पोस्टर और वीडियो क्लिप शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एक्ट्रेस संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत को मिस किया

दिल बेचारा फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी ने फिल्म के रिलीज से कुछ देर पहले सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक के बाद एक कई फोटो और वीडियो शेयर किए। अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा ,” दिल बेचारा ,एक फिल्म ,अंतहीन यादें। 24 जुलाई आ गया है यकीन नहीं होता। ”

एक्ट्रेस संजना ने दूसरी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत की फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” मेरे बहुत कुछ ,उम्मीद है कि आप हमें देख रहे होंगे ,आशीर्वाद दे रहे होंगे। हमें आसमान से हंसता हुआ देख रहे हो। मुकेश छाबड़ा ने सही कहा था कि हम दोनों की पहली फिल्म तुम्हारी आखिरी कैसे हो सकती है ? लोगों के लिए जिंदगी आसान नहीं होती। हमें इस राह पर चलते रहने की शक्ति देने के लिए धन्यवाद। वह दिन आ गया है। दिल बेचारा। ”

अपनी अगली पोस्ट में सुशांत सिंह के साथ दिल बेचारा फिल्म का वीडियो क्लिप शेयर करते हुए संजना सांघी ने लिखा ,” दिल बेचारा दिन ,24 जुलाई 2020 एट डिज्नी प्लस हॉट स्टार प्रीमियम।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत

गौरतलब है ,सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित आवास पर संदिग्ध हालत मृत पाए गए थे। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले और प्रशंसक लगातार अभिनेता की मौत की जांच के लिए सीबीआई की मांग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अब तक 27 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है

Exit mobile version