पिता सुनील दत्त की जयंती पर उन्हें याद कर भावुक हुए Sanjay Dutt, तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘आप मेरे हीरो हैं, और हमेशा रहेंगे’

संजय दत्त ने अपने पिता और एक्टर सुनील दत्त की जयंती पर दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। ये तस्वीरें फिल्म ‘मुन्ना भाई MBBS’ के दौरान की है। इस फिल्म में में संजय दत्त के साथ-साथ उनके पिता भी नजर आए थे।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त की 93वीं बर्थ एनीवर्सरी पर एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया है। संजय दत्त अक्सर अपने माता-पिता को याद करते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा  रहते है। ऐसे में पिता की बर्थ एनीवर्सरी पर भी उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है।

संजय दत्त ने शेयर किया ये पोस्ट

संजय दत्त ने अपने पिता की जयंती पर जो तस्वीरें शेयर की है, ये तस्वीरें फ़िल्में ‘मुन्ना भाई MBBS’ के दौरान कि है। बता दे की इस फिल्म में संजय दत्त के साथ उनके पिता सुनील दत्त भी नजर आए थे। फिल्म में भी सुनील दत्त ने संजय दत्त के पिता का किरदार निभाया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा, ‘मैं आज जो कुछ भी हूँ,सब आपके प्यार और विश्वाश को बदौलत हूँ। आप मेरे हीरो थे और हमेशा रहेंगे। हैप्पी बर्थडे पापा।’

आपको बता दे कि सुनील दत्त हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक थे। सुनील दत्त ने फिल्म ‘मदर इंडिया’ से दुनियाभर में काफी नाम कमाया था। इसके अलावा भी उन्हें कंई शानदार फिल्मे जैसे  खानदान, मिलन, गुमराह, वक्त, हमराज आदि में देखा गया।

Comments

Translate »