Site icon www.4Pillar.news

संजय सिंह और मनीष सिसोदिया को अदालत से नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई

संजय सिंह और मनीष सिसोदिया को अदालत से नहीं मिली राहत

Sanjay Singh and Manish Sisodia news: दिल्ली शराब नीति कथित घोटाला मामले में संजय सिंह और मनीष सिसोदिया को आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। जहां अदालत ने दोनों की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। इसी मामले के सह-आरोपी सर्वेश मिश्रा को कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है।

दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले के आरोपी आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोर्ट से राहत नही मिली है। आज बुधवार को दोनों को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने दोनों की न्यायिक हिरासत को 20 जनवरी तक बढ़ा दिया है।आज दोनों की न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी। जिसे अब 20 फरवरी तक बढ़ा दिया गया है।  इसी मामले में आरोपी सर्वेश मिश्रा को अदालत ने अंतरिम जमानत दे दी है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने सर्वेश मिश्रा को नियमित जमानत लेने के लिए कहा है।

सर्वेश मिश्रा को मिली जमानत

बता दें, सर्वेश मिश्रा पिता की बीमारी के कारण कोर्ट के समन पेश नहीं हुए। उनके वकील ने अदालत को बताया कि उनके पिता का बोन मैरो ट्रांसप्लांट होना है। वो गुरुग्राम के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं। सर्वेश मिश्रा की यह दलील सुनने के बाद अदालत ने उन्हें जमानत देते हुए नियमित जमानत लेने के लिए कहा है।

मनीष और संजय की गिरफ्तारी

गौरतलब है कि दिल्ली की शराब नीति में हुए कथित घोटाले के आरोप में मनीष सिसोदिया को पिछले साल 26 फरवरी को सीबीआई ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। सीबीआई ने यह तर्क देते हुए मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था कि वह पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। जबकि आप सांसद संजय सिंह को उनके घर पर पूछताछ के बाद जांच एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया था। बता दे, आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह को दूसरी बार राज्यसभा सांसद के लिए नॉमिनेट किया है।

Exit mobile version