Site icon www.4Pillar.news

सपना चौधरी ने खास अंदाज में दी पति वीर साहू को जन्मदिन की बधाई, देखिए वीडियो 

सपना चौधरी आज अपने पति वीर साहू का जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर सपना ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने पति को जन्मदिन की बधाई दी है। 

सपना चौधरी आज अपने पति वीर साहू का जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर सपना ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने पति को जन्मदिन की बधाई दी है।

हरियाणा की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी आज 18 दिसंबर को अपने पति वीर साहू का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। सपना ने अपने पति के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है।

सपना चौधरी ने शेयर किया ये वीडियो

सपना चौधरी ने पति वीर साहू को बर्थडे विश करते हुए जो वीडियो शेयर किया है वो उनके स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान का है। इस वीडियो में वीर साहू का वीडियो भी एडिट करके डाला गया है। सपना का ये डांस वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने ‘मेरी केयर कौन तेरा फूफा करेगा’ सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, देखिए वायरल वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। सपना ने लिखा, ‘संजय दत्त वरगा लुक था र उस मरजाने का, दिल्ली में करता बदमाशी पक्का हरियाणे का …हैप्पी बर्थडे पति वीर साहू। आप वो पति हो जिसकी हर औरत कामना करती है। आप वो पिता हो जो हर बच्चा चाहता है। आप वो भाई हो जिसकी हर एक बहन को जरुरत होती है। आप वो बेटे हो जिसके लिए हर एक माँ तरसती है। आप मेरे दिल के बहुत करीब हो और हमेशा रहेंगे। हमेशा मेरे साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद।’

सपना चौधरी के इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट कर वीर साहू को बर्थडे विश करते नजर आए।

Exit mobile version