Site icon www.4Pillar.news

सपना चौधरी ने अलीशा चिनॉय के ‘तिनका तिनका’ सॉन्ग पर मचाया धमाल,देखें वीडियो

देसी क्वीन सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है । जिसमें हरियाणवीं डांसर अलीशा चिनॉय के 'तिनका तिनका' गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही ।

देसी क्वीन सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है । जिसमें हरियाणवीं डांसर अलीशा चिनॉय के ‘तिनका तिनका’ गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही ।

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को उनके बेहतरीन डांस के लिए जाना जाता है । डासिंग के अलावा सपना चौधरी सिंगिंग भी करती हैं । सपना चौधरी अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं । उनके पास बॉलीवुड जगत से काफी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं । इन सबसे इतर सपना चौधरी के लेटेस्ट वीडियो बहुत वायरल हो रहा है । जिसमें वह मशहूर सिंगर अलीशा चिनॉय के ‘तिनका तिनका’सॉन्ग पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही हैं ।

सपना चौधरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है । वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ,” मुस्कान छलकती है ।” शेयर किए गए वीडियो में सपना चौधरी बहुत खूबसूरत लग रही है । लोग उनके वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

इस वीडियो के अलावा सपना चौधरी का एक और वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है । जिसमें वह हरियाणा की मशहूर सिंगर रेणुका पंवार के गाने ‘ पायल चांदी की’ पर डांस करती नजर आ रही हैं । इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवीं ऑउटफिट में नजर आ रही हैं । इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो  सपना चौधरी घाघरा चुनरी पहनकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं ।

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें तो ,सपना चौधरी जल्द ही मनोज तिवारी और रवि किशन के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात’ में नजर आने वाली हैं । ‘मौका-ए -वारदात’ सीरीज सत्य घटनाओं पर आधारित है ।

Exit mobile version