Site icon www.4Pillar.news

सपना चौधरी ने गोली चल जावेगी गाने पर किया जबरदस्त डांस,वीडियो देखें

हरियाणवीं डांसर और सिंगर सपना चौधरी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

आजकल ‘सपना चौधरी’ ने देशभर में अपने डांस का तहलका मचा रखा है। उनके डांस के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। ऑकेस्ट्रा से अपना कैरियर शुरू करने वाली सपना चौधरी ने भोजपुरी सिनेमा,पंजाबी गानों ,और हरियाणवीं गानों पर भी डांस किया है। उनका ये गाना गोली चल जावेगी हरियाणवीं है। जोकि खूब वायरल हो रहा है। सपना इस गाने में जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

‘सपना चौधरी’ ने इस गाने को अपने ‘इंस्टाग्राम एकाउंट’ पर भी शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके है। सपना के इस वीडियो से लोगों का खूब मनोरंजन हो रहा है। सपना चौधरी के कार्यक्रम के दौरान लोगों की काफी भीड़ नजर आ रही है। कुछ लोग तो उनके डांस को अपने मोबाइल में भी रिकॉर्ड कर रहे है। सपना चौधरी अपने देशी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं जोकि इस गाने में दिखाई दे रहा है।

सपना चौधरी को देश के अलग-अलग हिस्सों से डांस परफॉर्म करने के लिए बुलाया जाता है। हाल ही में सपना चौधरी ने पंजाब ,उत्तर प्रदेश ,बिहार और छत्तीसगढ़ सहित अनेक राज्यों में अपने कार्यक्रम किए हैं। सपना चौधरी बिग बॉस के घर में भी हिस्सा ले चुकी है। हरियाणवीं डांसर और सिंगर सपना चौधरी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

Exit mobile version