Site icon www.4Pillar.news

सपना चौधरी का लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल

हरियाणवीं डांसर और सिंगर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सपना इस वीडियो में धमाल मचाती हुई नजर आ रही है।

हरियाणवीं डांसर और सिंगर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सपना इस वीडियो में धमाल मचाती हुई नजर आ रही है।

ऑर्केस्ट्रा से अपना करियर शुरू करने वाली सपना चौधरी की पॉपुलरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। हरियाणवीं लोक नृत्य और गानों से अपनी शुरुआत करने वाली सपना चौधरी का आज पुरे देश में ढंका बज रहा है। सुंदरता के साथ-साथ सपना चौधरी अपने डांस के हुनर में भी माहिर है। सपना चौधरी ने पंजाब ,राजस्थान उत्तर प्रदेश ,छत्तीसगढ़ ,मध्य प्रदेश और बिहार सहित देश के कई कोनों में अपने कार्यक्रम किए हैं।

सपना के डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है और जमकर सीटियां बजती हैं। सपना चौधरी ने पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ पिछले दिनों एक हरियाणवीं गाने का वीडियो बनाया था ,जो काफी वायरल हुआ। वीडियो के गाने का शीर्षक ‘बावली तरेड़’है। इस गाने को यूट्यूब पर कई लाख लोग देख चुके हैं।

सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 में भी हिस्सा लिया था। हालांकि सपना चौधरी बॉस के घर में फाइनल तक तो नही पहुंच पाई थी लेकिन यहां से उनको बॉलीवुड में जगह मिल गई। सपना ने ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म के एक गाने पर फिल्म में अभिनय किया।

वीडियो देखें

कुछ दिन पहले सपना के राजनीती में आने की भी खबरें मीडिया में आई थी। सपना का कांग्रेस में शामिल होना बताया जा रहा था। लेकिन सपना ने एक प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से इस खबर का खंडन किया था। बाद में सपना चौधरी बीजेपी के दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी के साथ रोड शो में दिखाई दी थी। सपना चौधरी ने ने वाराणसी में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी पिछले दिनों चुनाव प्रचार किया।

सपना चौधरी अपने वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड करती रहती है। उनके वीडियो बहुत जल्दी ही वायरल हो जाते हैं। सपना चौधरी कल रात उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक डांस परफॉर्मेंस दिया। देखें वीडियो

Exit mobile version