Site icon www.4Pillar.news

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुई सारा अली खान, ‘केदारनाथ’ की BTS तस्वीरें शेयर कर लिखा दिल छू लेने वाला नोट 

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' को आज 4 साल पुरे हो गए है। इस मौके पर सारा ने सुशांत को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ को आज 4 साल पुरे हो गए है। इस मौके पर सारा ने सुशांत को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ को आज 4 साल पुरे हो गए है। इस फिल्म में सारा के साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। सारा और सुशांत की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इतना ही नहीं सारा को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से भी नवाजा गया था। फिल्म ‘केदारनाथ’ के 4 साल पुरे होने पर सारा ने कुछ BTS तस्वीरें शेयर की है और लंबा-चौड़ा नोट लिखते हुए सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया है।

सारा ने शेयर की केदारनाथ से जुडी यादें

सारा अली खान ने ‘केदारनाथ‘ के सेट से जुडी कुछ BTS तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत, डायरेक्टर और बाकि टीम मेंबर्स नजर आर है। तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने लिखा, ‘4 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ। आज भी मुझे ऐसा ही लगता है  कि ये सपना है और हमेशा रहेगा। मैं अगस्त 2017 में जाने के लिए, इस फिल्म के हर एक सीन को दोबारा शूट करने के लिए और हर एक पल को दोबारा जीने के लिए कुछ भी कर सकती हूँ।

सुशांत को याद कर भावुक हुई सारा

सारा ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए लिखा, ‘सुशांत से म्यूजिक, फिल्म्स, किताबे, लाइफ, एक्टिंग, सितारे और आसमान के बारे में बहुत कुछ सिखने को मिला। हर सूर्योदय,सूर्यास्त और चंद्रोदय को देखा, नदी की आवाज सुनी, मैगी की प्लेट और कुरकुरे को एन्जॉय किया। सुबह 4 बजे उठना और तैयार होना, गट्टू सर द्वारा डायरेक्ट करना और फिर से मुक्कु बनना। जीवन भर की यादों के लिए धन्यवाद। जय भोलेनाथ।

सारा ने आगे लिखा, ‘…और जैसे कि रात को चाँद चमकता है मुझे पता है कि सुशांत ठीक अपने फेवरेट चाँद के पास है… उस चमीकेले सितारे की तरह चमक रहा है जो वो हमेशा था और हमेशा रहेगा। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक।’

Exit mobile version