Site icon www.4Pillar.news

सारा अली खान का बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल, आप भी देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बच्चे और इब्राहिम अली खान पहली बार एक साथ मैगज़ीन कवर पर नजर आए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बच्चे और इब्राहिम अली खान पहली बार एक साथ मैगज़ीन कवर पर नजर आए हैं।

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में सारा अली खान और इब्राहिम बहुत कमाल के लग रहे हैं। इससे पहले सारा अली खान को ऐसे बोल्ड अंदाज में नहीं देखा गया है। एक अन्य तस्वीर में सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ नजर आ रही हैं। दोनों का शाही अंदाज बहुत अच्छा लग रहा है।

Sara Ali Khan Instagram


सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की ये तस्वीरें ‘हेलो मैगज़ीन इंडिया’ मैगज़ीन के अक्टूबर इशू कवर पेज पर नजर आएंगी। सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। सारा अली खान इस बोल्ड अवतार में काफी काफी खूबसूरत लग रही हैं। सारा ब्लैक साड़ी में कमाल लग रही हैं।


सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की ये तस्वीरें उनके फैंस को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा तनीषा मुखर्जी और ज़रीन खान को भी बहुत पसंद आई हैं। तीनों अभिनेत्रियों ने सारा और इब्राहिम की तस्वीरों पर कमेंट किया है। अभिनेत्री हिना खान स्विट्जरलैंड में मना रही है छुट्टियां,देखें तस्वीरें


आपको बता दें ,सारा अली खान और इब्राहिम अली खान ,सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे हैं। अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने अभिनेत्री करीना कपूर से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है।

पेरिस में छुट्टियां मना रही हिना खान की तस्वीरें हुई वायरल

Exit mobile version