Site icon www.4Pillar.news

सारा अली खान के साथ ब्रेअकप के बाद अब तारा सुतरिया संग इश्क फरमा रहे हैं कार्तिक आर्यन, वीडियो हुआ वायरल

सारा अली खान के साथ ब्रेअकप के बाद अब तारा सुतरिया संग इश्क फरमा रहे हैं कार्तिक आर्यन, वीडियो हुआ वायरल

Sara Ali Khan Kartik Aryan and Tara Sutaria: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन की करोड़ों लड़कियां दीवानी हैं। अब कार्तिक आर्यन सारा अली खान के साथ ब्रेअकप के बाद अभिनेत्री तारा सुतरिया संग स्पॉट किए गए। खबर है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

कार्तिक आर्यन अपनी करियर में कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं। कार्तिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। कार्तिक की लव लाइफ के बारे में अक्सर बातें होती रहती है। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ ब्रेअकप के बाद अब उनका नाम बॉलीवुड की हसीना तारा सुतरिया के साथ जुड़ रहा है। हाल ही में अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर गए और गले भी लगाया। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता कार्तिक आर्यन और तारा सुतरिया बीती रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किए गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों डिनर डेट पर गए थे। इस दौरान का दोनों का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। कार्तिक आर्यन ने सफेद शर्ट और काली पेंट पहनी हुई थी। जबकि तारा सुतरिया ने ब्लैक टॉप और लेपर्ड प्रिंटेड स्कर्ट पहनी हुई थी। इस मौके पर दोनों काफी खूबसूरत लग रहे थे।

रेस्टोरेंट में डिनर के बाद जब दोनों बाहर आए तो उन्हें मीडिया ने चारों तरफ से घेर लिया। इसके बाद दोनों अपनी-अपनी गाडी में बैठने से पहले गले मिले। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों के बीच डेटिंग की अटकलें लगने लगी। बता दें, कार्तिक और तारा ने कभी एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है। लेकिन दोनों एक दूसरे के अच्छे फ्रेंड हैं।

Exit mobile version