Site icon www.4Pillar.news

The Vaccine War Trailer: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें 

The Vaccine War Trailer: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें

The Vaccine War Trailer: द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है।

The Vaccine War Trailer: फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने पिछले साल अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म के जरिए विवेक ने कश्मीरी पंडितों के दर्द को पर्दे पर बयां किया था। इस फिल्म के लिए जहां कुछ लोगों ने उनका जमकर समर्थन किया था तो वहीं कुछ लोगों ने उनका विरोध भी किया था। वहीं कश्मीर फाइल्स के बाद विवेक अब अपनी नई फिल्म द वैक्सीन वॉर (The Vaccine War) के साथ तैयार है। वहीं आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

विवेक अग्निहोत्री की The Vaccine War का ट्रेलर रिलीज

द वैक्सीन वॉर को इंडिया की पहली ‘बायो साइंस मूवी’ कहा जा रहा है। इस फिल्म में कोरोना महामारी और उससे पैदा होने वाली मुश्किलों को दिखाया जाएगा। इसके साथ ही कोरोना के इस वॉर के बीच डॉक्टर और साइंटिस्ट कितनी मुश्किलों से लड़ते हुए वैक्सीन बनाते है इसकी झलक भी ट्रेलर में देखी जा सकती है। यहां देखिए द वैक्सीन वॉर का ट्रेलर-

द वैक्सीन वॉर को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है है जबकि पल्ल्वी जोशी ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्ल्वी जोशी, राइमा सेन और सप्तमी गौडे अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे।

कब रिलीज होगी द वैक्सीन वॉर ?

बता दे कि वैक्सीन वॉर जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म 28 सितंबर 2023  को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ कंई अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने दिखाया बॉलीवुड का ‘काला सच’, बताया एक्टर्स कैसे हो जाते है ड्रग एडिक्ट, किए चौंकाने वाले खुलासे  

Exit mobile version