Site icon www.4Pillar.news

Video: कार्तिक आर्यन ने कजिन की शादी में किया जबरदस्त डांस, भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलु’ पर लगाए ठुमके   

कार्तिक आर्यन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कार्तिक बॉलीवुड नहीं बल्कि भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलु' पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है। 

कार्तिक आर्यन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कार्तिक बॉलीवुड नहीं बल्कि भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलु’ पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन कार्तिक के फैंस ने इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे है। इसी बीच कार्तिक का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल कार्तिक आर्यन हाल ही में अपने एक कजिन की शादी में जबलपुर पहुंचे। इस शादी में कार्तिक बॉलीवुड नहीं बल्कि भोजपुरी गानों पर ठुमके लगाते हुए नजर आए।

कार्तिक ने भोजपुरी गाने पर लगाए ठुमके

कार्तिक आर्यन के फैन पेज ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में एक्टर को पवन सिंह के फेमस भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलु‘ पर ठुमके लगते हुए देखा जा सकता है। कार्तिक आर्यन का ये देसी अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े: कार्तिक आर्यन ने बताया कब करेंगे शादी ? बोले-‘अगले 3-4 साल तक मैं …’

इन फिल्मों में नजर आएँगे कार्तिक

बात करें कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म्स की तो आने वाले समय में कार्तिक सत्यप्रेम की कथा, कैप्टेन इंडिया और आशिकी 3 जैसी फिल्मों में नजर आएँगे।

Exit mobile version