Site icon www.4Pillar.news

Video: खूब वायरल हो रहा है भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का ये नया गाना

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती के साथ-साथ सिंगिंग और डांसिंग के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में उनका एक गाना 'एक लाख का लहंगा' रिलीज हुआ। उनका ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती के साथ-साथ सिंगिंग और डांसिंग के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में उनका एक गाना ‘एक लाख का लहंगा’ रिलीज हुआ। उनका ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

देश में लॉकडाउन के बीच भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने अपने नए गाने से धमाल मचा दिया है। अभिनेत्री के इस ए गाने को सोनी म्यूजिक रीजनल चैनल पर रिलीज 30 मार्च को रिलीज किया गया है। उनके इस को अब 1186774 बार देखा जा चूका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है।

एक लाख का लहंगा गाने को अक्षरा सिंह ने खुद अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है। वीडियो में इस्तेमाल किए गए लाइट इफेक्ट्स एक्ट्रेस की खूबसूरती में और भी चार चाँद लगा रहे हैं। उनके इस नए गाने को विनय विनायक और आर आर पंकज ने संगीत दिया है। अक्षरा सिंह ने लंबे समय बाद किसी दूसरे म्यूजिक चैनल के लिए गाना गाया है।

Video

अपने नए गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए अक्षरा सिंह ने कहा, ” मेरा नया गाना उन सभी लोगों का मनोरंजन करने वाला है ,जो कोरोना वायरस की वजह लॉकडाउन के बाद घर में हैं। स्वस्थ हैं। हम सभी के स्वस्थ रहने की कामना करते हैं।

Exit mobile version