Site icon www.4Pillar.news

देखें भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का रैप सॉन्ग वीडियो ‘इधर आने का नहीं’

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का लेटेस्ट रैप सॉन्ग वीडियो 'इधर आने का नहीं' रिलीज हुआ है। अक्षरा का ये लेटेस्ट गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का लेटेस्ट रैप सॉन्ग वीडियो ‘इधर आने का नहीं’ रिलीज हुआ है। अक्षरा का ये लेटेस्ट गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

लॉकडाउन के समय में मशहूर शायर राहत इंदौरी का एक शेर खुब वायरल हुआ। जिसका शीर्षक ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं’ है। इसी तर्ज पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एक रैप सॉन्ग बनाया है। जिसके बोल हैं ‘ इधर आने का नहीं। ” अक्षरा सिंह का ये लेटेस्ट रैप सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है।

अक्षरा सिंह अपने इस वीडियो में लड़कों को साफ तौर पर कह रही है कि इधर आने का नहीं। अक्षरा के कहने का मतलब है ,लड़कियां लड़कों बुलाती नहीं हैं बल्कि लड़के खुद उनके पीछे आते हैं।

इधर आने का नहीं गाने को अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है। उनका ये गाना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फ़ैल रहा है। ये भी पढ़ें : खेसारी लाल यादव के नए गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

यूट्यूब पर शेयर किए गए इधर आने का नहीं गाने में एक्ट्रेस खुली जिप्सी और बाइक की राइड करती हुई नजर आती है। फैंस को उनका ये अंदाज बहुत पसद आ रहा है। 27 जून को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 301,675 बार देखा जा चूका है और ये सिलसिला लगातार जारी है।

Exit mobile version