Site icon www.4Pillar.news

Kangana Ranaut ने की Kartik Aaryan की जमकर तारीफ, कहा, ‘कार्तिक किसी कैंप या ग्रुप का हिस्सा नहीं वो…’

Kangana Ranaut  ने की Kartik Aaryan की जमकर तारीफ, कहा, 'कार्तिक किसी कैंप या ग्रुप का हिस्सा नहीं वो...'

कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ की है। कंगना ने कार्तिक को सेल्फ मेड और कूल बताया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी तमिल फिल्म चंद्रमुखी की शूटिंग में व्यस्त है। इसी बीच कंगना के फैंस ने उनसे रिक्वेस्ट की कि वे ट्विटर पर ‘आस्क मी सेशन’ चलाए, क्योंकि फैंस के पास उनसे पूछने के लिए कंई सारे सवाल है। बस फिर क्या था कंगना ने अपनी बीजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर ट्विटर पर #AskKangana सेशन के दौरान फैंस के कंई सवालों के जवाब दिए। बता दे कि ये पहली बार था जब कंगना ने इस तरह का कोई सेशन किया हो।

कंगना ने कार्तिक आर्यन के बारे में कही ये बात

#AskKangana सेशन के दौरान फैंस ने कंगना रनौत से राजनीती, फिल्म्स फेवरेट कलर, फ़ूड आदि के बारे में कंई सवाल किए। वहीं इस दौरान एक फैन ने कंगना से अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बारे में सवाल किया। फैन ने कंगना से पूछा,’ कार्तिक आर्यन के बारे में कुछ कहिए जो आपको पसंद हो।’

फैन के इस सवाल पर कंगना ने लिखा, “कार्तिक सेल्फ मेड एक्टर है और उसने अपने रास्ते खुद बनाए है। वह किसी कैंप या ग्रुप का हिस्सा नहीं है। वह कूल है।” इस तरह से कंगना ने कार्तिक की खूब तारीफ की।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें कंगना रनौत की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे इन दिनों अपनी तमिल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। कंगना ने बताया कि ये उनकी तीसरी तमिल फिल्म है। वहीं आस्क मी सेशन के दौरान कंगना ने अपनी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ के बारे में भी बात की। कंगना ने बताया उनकी ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

Exit mobile version