Site icon www.4Pillar.news

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की लव स्टोरी पर कंगना रनौत का रिएक्शन, कहा-‘इन्होने लाइमलाइट के लिए…’

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके है। वहीं इन दोनों की लव स्टोरी पर कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। कंगना ने एक ट्वीट करते हुए...

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके है। वहीं इन दोनों की लव स्टोरी पर कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। कंगना ने एक ट्वीट करते हुए…

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी काफी लंबे समय तक एक दूजे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध चुके है। सिद्धार्थ-कियारा ने 7 फरवरी को अपने दोस्तों और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। ऐसे में सिद्धार्थ-कियारा की लव स्टोरी पर कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है।

कंगना ने सिद्धार्थ-कियारा के बारे में कही ये बात

दरअसल हाल ही में स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा ने सिद्धार्थ-कियारा की शादी की एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने पूछा- ‘क्या ये दोनों डेट कर रहे थे ?’ अनिरुद्ध के इस सवाल पर कंगना रनौत ने उन्हें जवाब दिया है और साथ ही एक बार फिर बॉलीवुड पर तंज कसा है।

कंगना ने लिखा, ”हाँ ये दोनों डेट कर रहे थे लेकिन ब्रांड्स या मूवी प्रमोशन के लिए नहीं। इन्होने लाइमलाइट में आने के लिए कभी भी रिलेशनशिप की नौटंकी पर ध्यान नहीं दिया… एकदम ईमानदार और सच्चा प्यार। खूबसूरत जोड़ी।”

इस तरह कंगना रनौत ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की जोड़ी की तारीफ तो की ही लेकिन एक बार फिर वे बॉलीवुड पर तंज कसना नहीं भूली।

कंगना ने पहले भी की थी सिड-कियारा की तारीफ

बता दे कि इससे पहले भी कंगना रनौत ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की जोड़ी की तारीफ की थी। बीते दिनों कंगना ने सिद्धार्थ-कियारा की एक फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था, ‘ये कपल कितना प्यारा है। फिल्म इंडस्ट्री में सच्चा प्यार बहुत कम देखने को मिलता है… दोनों साथ में काफी अच्छे लगते है ”

Exit mobile version