Site icon www.4Pillar.news

Sidharth-Kiara Wedding: शादी के लिए जैसलमेर रवाना हुई कियारा अडवाणी, एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, देखिए वीडियो 

Sidharth-Kiara Wedding: शादी के लिए जैसलमेर रवाना हुई कियारा अडवाणी, एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, देखिए वीडियो

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी 6 फरवरी को जैसलमेर में शादी करने वाले है। वहीं होने वाली दुल्हनिया कियारा अडवाणी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से वे अपनी शादी के लिए जैसलमेर रवाना हो गई है।

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। फैंस भी दोनों  की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। बता दे कि सेलिब्रिटी कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। सिद्धार्थ और कियारा राजस्थान के जैसलमेर में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। कियारा को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां से वे अपनी शादी के लिए जैसलमेर के लिए रवाना हो गई।

दरअसल हाल ही में कियारा अडवाणी अपनी फैमिली के साथ एक प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान एक्ट्रेस वाइट कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही थी और उन्होंने एक पिंक शॉल ले राखी थी। कियारा ने एक प्यारी से मुस्कुराहट के साथ पैपराजी को वेव भी किया।

इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खुश दिखी और उनके चेहरे पर शादी का ग्लो भी साफ देखा जा सकता है। कियारा का ये वीडियो सामने आते ही फैंस भी खुद को रिएक्ट करने से नहीं रोक पाए।

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शादी से पहले वाली स्माइल, सिंपल और क्यूट।’ एक ने लिखा, ‘इनकी शादी की तस्वीरें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।’ एक अन्य ने लिखा, ‘मैं सिड और कियारा की वेडिंग के लिए बेहद खुश और एक्साइटेड हूँ।’

Exit mobile version