Site icon www.4Pillar.news

हिंदू-मुस्लिम एक्टर्स को लेकर आपस में भिड़ी कंगना रनौत और उर्फी जावेद, जानिए क्या है मामला

पठान फिल्म से शुरू हुए विवाद पर कंगना रनौत और उर्फी जावेद आपस में भीड़ गई। विवाद इतना ज्यादा बढ़ा कि लोक सभा चुनाव 2024 तक जा पहुंचा। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के नाम की भी चर्चा की गई।

पठान फिल्म से शुरू हुए विवाद पर कंगना रनौत और उर्फी जावेद आपस में भीड़ गई। विवाद इतना ज्यादा बढ़ा कि लोक सभा चुनाव 2024 तक जा पहुंचा। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के नाम की भी चर्चा की गई।

कंगना रनौत और उर्फी जावेद के बीच पठान फिल्म को लेकर ट्विटर पर बहस हुई। मामला इतना ज्यादा आगे निकला कि कंगना रनौत ने साल 2024 में होने वाले लोक सभा चुनावों में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से यूनिफॉर्म सिविल कोड लाने का आग्रह किया।

Kangana Ranaut vs Urfi Javed

दरअसल, कंगना रनौत ने हाल ही में ट्विटर पर फिर से वापसी की है। इससे पहले ट्विटर पर कंगना रनौत को उनके विवादित बयानों के चलते बैन कर दिया गया था। एलन मस्क द्वारा ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद फिर कंगना रनौत ट्विटर पर आ गई है। ट्विटर पर दोबारा वापिस आने के बाद से कंगना रनौत अलग-अलग मुद्दों पर ट्वीट कर रही है। हाल ही में कंगना रनौत ने पठान फिल्म को लेकर ट्वीट किया था।

रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा ,” इस देश ने सिर्फ और सिर्फ खानों को प्यार किया है। इसके अलावा उन्होंने मुस्लिम अभिनेत्रियों के बारे में भी ट्वीट किया है। कंगना ने लिखा कि यहाँ लोग मुस्लिम अभिनेत्रियों को लेकर पागल रहते हैं। जिस पर उर्फी जावेद ने पलटवार किया। जिसके बाद रनौत ने भी उर्फी को ट्विटर पर जवाब दिया।

अभिनेत्री कंगना रनौत और उर्फी जावेद अपनी हाजिर जवाबी के लिए जानी जाती हैं। दोनों ही कई मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। कंगना रनौत ने 28 जनवरी को प्रियंका गुप्ता के एक ट्वीट को कोट  करते हुए लिखा ,” बहुत अच्छा विश्लेषण है। इस देश में सिर्फ और सिर्फ खानों से प्यार किया जाता है और अभी सिर्फ खान ही हैं। मुस्लिम अभिनेत्रियों को लेकर लोग पागल रहते हैं। भारत में नफरत और फासिज्म का आरोप लगाना गलत है। विश्व में भारत जैसा कोई देश नहीं है।

उर्फी का कंगना पर वार

उर्फी जावेद ने कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा ,” ओह माई गॉड ! ये कैसा बटवारा है।  मुस्लिम अभिनेता , हिंदू अभिनेता। कला धर्म में बंटी हुई नहीं है। यहां सिर्फ एक्टर्स हैं। ”

कंगना रनौत का उर्फी को जवाब

कंगना रनौत ने उर्फी जावेद को जवाब देते हुए लिखा ,” हां, मेरी प्यारी उर्फी !एक आदर्श दुनिया होगी लेकिन यह तब तक संभव नहीं है जब तक हमारे पास समान नागरिक संहिता नहीं है। जब तक यह देश संविधान में विभाजित नहीं होगा तब तक विभाजित रहेगा। आइए, सभी से समान नागरिक संहिता की मांग करें। चलिए, हम सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 2024 के लोक सभा मेनिफस्टो में समान नागरिक संहिता की मांग करें। करें न ?”

Exit mobile version