Site icon www.4Pillar.news

Satya Prem Ki Katha: शूटिंग खत्म होते ही कार्तिक आर्यन ने पूरी टीम के साथ की खूब मस्ती, डायरेक्टर को कंधो पर उठाकर किया डांस 

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है। फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म होते ही कार्तिक आर्यन ने अपनी पूरी टीम  मिलकर खूब मस्ती की। 

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है। फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म होते ही कार्तिक आर्यन ने अपनी पूरी टीम  मिलकर खूब मस्ती की।

‘भूल भुलैया 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी एक बार फिर फिर साथ नजर आने वाले है। कार्तिक और कियारा फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ में साथ नजर आने वाले है। इस फिल्म के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है। एक्टर ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

कार्तिक ने टीम के साथ मिलकर किया डांस

शूटिंग खत्म होते ही पूरी टीम ने केक कट कर सेलिब्रेट किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक और कियारा पूरी टीम के साथ मिलकर केक कट कर रहे है। इसके बाद दोनों एक दूसरे के चेहरे पर केक लगते हुए नजर आ रहे है। वहीं कार्तिक  सभी टीम मेंबर्स के साथ मिलकर गरबा और डांस करते हुए नजर आ रहे है।

एक अन्य वीडियो में कार्तिक आर्यन डायरेक्टर समीर विध्वंश को कंधों पर उठाकर डांस करते हुए नजर आ रहे है। कार्तिक के ये वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

एक महीने में पूरा हुआ शेड्यूल

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, ‘और दशहरे के दिन सत्यप्रेम की कथा की सबसे जोशीली टीम के साथ एक महीने का व्यस्त  लेकिन मजेदार शेड्यूल समाप्त हुआ। बहुत सारे सेलिब्रेशन और मिनी गरबे के साथ।’ बता दे कि ‘सत्य प्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version