Site icon www.4Pillar.news

सारा अली खान ने अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ ‘टिंकू जिया’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखिए वीडियो  

सारा अली खान का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में सारा को अपने हेयरस्टाइलिस्ट के साथ 'टिंकू जिया' गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है। 

सारा अली खान का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में सारा अपने हेयरस्टाइलिस्ट के साथ ‘टिंकू जिया’ गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपने चुलबुले और बेबाक अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर छायी रहती है। हाल ही में सारा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने कॉफी पीने से पहले और कॉफी पीने के बाद की स्थिति को डांस के जरिए दिखाया है। सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

हेयरस्टाइलिस्ट के साथ किया धमाकेदार डांस

इस वीडियो में सारा अली खान अपने हेयरस्टाइलिस्ट Sanky Evrus के साथ डांस करते नजर आ रही है। वीडियो में सारा पहले ‘बाँहों में चले आओ’ गाने पर नजाकत भरा डांस कर रही है। वहीं इसके बाद उनको धर्मेंद्र और बॉबी देओल के गाने ‘टिंकू जिया’ पर धमाकेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान सारा ऑरेंज कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है।

फैंस ने की तारीफ

वीडियो शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, ‘अपीयरेंस vs रियलिटी का मोस्ट एक्यूरेट वर्जन। वाइल्ड और क्रेजी केवल हमारी मानसिकता होती है। सारा के इस वीडियो पर फैंस भी खूब प्रतिक्रिया देते नजर आए। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सारा आपके पास कमाल की एनर्जी है। मुझे आपका ये पॉजिटिव व्यक्तित्व बेहद पसंद है। दूसरे ने लिखा, ‘पावरहाउस।’ एक अन्य ने ‘सो क्यूट’ कहते हुए उनकी तारीफ की है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें सारा अली खान की प्रोफेशनल लाइफ की तो वे जल्द ही विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। इसके अलावा सारा के पास फिल्म गैसलाइट भी है। इस फिल्म में सारा विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी।

Exit mobile version