Site icon www.4Pillar.news

सारा अली खान को पैपराजी की इस हरकत पर आया गुस्सा, एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा, ‘प्लीज जाइये यहाँ से’

सारा अली खान को पैपराजी की इस हरकत पर आया गुस्सा, एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा, 'प्लीज जाइये यहाँ से'

वीडियो में सारा अली खान पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आ  रही है। इस दौरान एक्ट्रेस पैपराजी को कैमरा बंद करने और वहां से जाने के लिए कहती है।

बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने शांत और सरल स्वभाव के लिए भी चर्चा में बनी रहती है। सारा अक्सर जब भी पैपराजी से मिलती है तो वे उनसे अच्छे से बात करती है और हाथ जोड़कर नमस्ते भी करती है। लेकिन इस बार ऐसा कुछ हुआ की सारा पैपराजी पर भड़क उठी और गुस्से में उन्हें कैमरा बंद करने के लिए कहा।

पैपराजी पर भड़की सारा अली खान

दरअसल बीते दिन सारा मुंबई के मल्टीप्लेक्स में अपने दोस्तों के साथ मूवी देखने पहुंची थी। इस दौराना एक्ट्रेस वाइट कलर के प्लाजो सूट में काफी खूबसूरत दिख रही थी। सारा ने  इस दौरान पैपराजी को पोज भी दिए थे लेकिन इसके बावजूद कैमरामैन का एक झुंड उनकी तस्वीरें लेने के लिए थिएटर के अंदर तक चला गया।

इस दौरान सारा ने हाथ से इशारा करते हुए पैपराजी को कैमरा बंद करने के लिए कहा। लेकिन इसके बाद भी पैप्स उनकी तस्वीरें लेते रहे। पैपराजी की इस हरकत पर सारा का गुस्सा फुट पड़ा और उन्होंने भड़कते हुए पैपराजी से कहा- ‘सर प्लीज अभी बंद करो, हो गया, अब जाइये यहां से।’

सोशल मीडिया यूजर का रिएक्शन

सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल  हो रहा है। कमेंट सेक्शन में कंई यूजर्स ने सेलिब्रिटीज को थोड़ा प्राइवेट स्पेस देने की अपील की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हम इन्हे सामान्य लोगों की तरह चीजों को एन्जॉय क्यों नहीं करने दे सकते। हाँ ये पब्लिक फिगर्स है लेकिन जब ये पब्लिक इवेंट में नहीं होते तो इन्हे लगातार शूट करना गलत बात है।’

यह भी पढ़े:  ‘आप चिल्ला क्यों रहे हो, मुझसे तमीज से बात करिए’, पैपराजी पर क्यों भड़की तापसी पन्नू 

Exit mobile version