Site icon www.4Pillar.news

सारा अली खान ने यात्रियों से खचाखच भरी लोकल ट्रेन में किया सफर, वीडियो शेयर कर कहा-‘आज हमने अपने दिमाग इस्तेमाल किया’

वीडियो में सारा अली खान को मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते देखा जा सकता है। इतना नहीं ट्रेन में सफर करने के बाद सारा ऑटोरिक्शा से घर जाती है।

वीडियो में सारा अली खान को मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते देखा जा सकता है। इतना नहीं ट्रेन में सफर करने के बाद सारा ऑटोरिक्शा से घर जाती है।

सारा अली खान बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों में से एक है जो अपनी सादगी से लोगों को दीवाना बना लेती है। नवाब खानदान से होने के बावजूद भी सारा एक जमीन से जुडी सख्शियत है। फैंस को सारा अली खान का ये सादगी भरा अंदाज खूब पसंद आता है। हाल ही में सारा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसे देख फैंस एक बार फिर उनकी तारीफ कर रहे है।

लोकल ट्रेन से सफर करती नजर आई सारा

सारा अली खान का जो वीडियो सामने आया है उसमें वे मुंबई की खचाखच भरी लोकल ट्रेन में सफर करती नजर आ रही है। वीडियो में सारा को ट्रेन में खड़े देखा जा सकता है और उनके आस-पास यात्रियों की भीड़ नजर आ रही है। इस दौरान सारा अपने नमस्ते दर्शकों वाले अंदाज में बता रही है कि उन्होंने ट्रैफिक से बचने के लिए ट्रेन में सफर किया। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि ट्रेन से सफर करने के बाद सारा ऑटोरिक्शा से घर जाती है

वीडियो शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, (Namaste Darshkon. Today We Used Our Brain, Samay Ka Sadupyog We Took A Train) नमस्ते दर्शकों, आज हमने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया और समय का सदुपयोग करने के लिए हमने ट्रेन में सफर किया।’

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें सारा अली खान की प्रोफेशनल लाइफ कि तो उन्होंने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में अपने 4 साल पुरे किए है। सारा को पिछली बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ फिल्म में देखा गया था। इसके अलावा इन दिनों वे फिल्म ‘गैसलाइट’ की शूटिंग में बीजी चल रही है। गैसलाइट के अलावा सारा के पास ‘नखरेवाली’ और ‘मेट्रो इन दिनों’ जैसी फ़िल्में भी है।

Exit mobile version