पारुल अरोड़ा और मिली सरकार के साड़ी में स्टंट वीडियो खूब हो रहे हैं वायरल, आप भी देखें

0
Videos of Indian Women Doing Stunts in Saree Going Viral
फोटोः पारुल अरोड़ा और मिली सरकार

Videos of Indian Women Doing Stunts in Saree Going Viralभारतीय जिमनास्ट पारुल अरोड़ा और योग एक्सपर्ट मिली सरकार के साड़ी स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। भारतीय जिमनास्ट पारुल अरोड़ा का एक साड़ी में ट्रिपल बैक क्लिप करते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

पारुल राष्ट्रीय स्तर की स्वर्ण पदक विजेता है।साल 2020 में साड़ी पहने हुए दोस्त के साथ जिम्नास्टिक्स प्रदर्शन करते हुए वीडियो के वायरल होने के बाद वह है सुर्खियों में आई थी। पारुल ने वॉइस वर्ल्ड न्यूज़ को बताया,” उन्होंने कुछ अभ्यास किया था और तीन बार गिरी भी विशेष रूप से कठिन था। क्योंकि मुझे दौड़ने के लिए साड़ी को उठा कर रखना पड़ता था। जो मेरे लिए असामान्य था।”

https://www.instagram.com/p/CJ5FUhqJY2S/

उत्तर भारत के अंबाला शहर की रहने वाली जिम्नास्ट ने 15 साल से जिम्नास्ट के रूप में प्रशिक्षण लिया है और 35 टूर्नामेंट में हिस्सा ले चुकी है। साड़ी में स्टंट करते हुए वीडियो के इंस्टाग्राम पर लगभग 1 मिलीयन लाइक्स हो गए हैं।

पारुल अरोड़ा का कमर तेरी लेफ्ट राइट सॉन्ग के साथ वीडियो

https://www.instagram.com/p/CJ8dhL4pmUJ/

“महिलाएं साड़ी वीडियो की सराहना करती है।क्योंकि कई लोगों के लिए यहां तक की साड़ी में चलना या साड़ी पहन कर इधर-उधर घूमना बहुत कठिन है। इसलिए यह उन्हें प्रेरित करता है । साड़ी में बैकफ्लिप ऑफ कार्टव्हील करके मैं उन लड़कियों को प्रेरित करना चाहती हूं जो पश्चिमी सभ्यता वाले कपड़े नहीं पहन सकती। क्योंकि वह साड़ी पहनती है इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें गृहणी होना चाहिए।” पारुल अरोड़ा ने समझाया।

साड़ी पहनकर स्टंट करने वाली वह अकेली महिला नहीं है पिछले साल कई महिलाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। जिनमें से एक मिली सरकार भी है। अक्टूबर 2020 में भारत की अंतरराष्ट्रीय योग स्वर्ण पदक विजेता 17 वर्षीय मिली सरकार का साड़ी में बैक फ्लिप और अन्य स्टंट करते हुए वीडियो बहुत वायरल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here