Site icon www.4Pillar.news

Microsoft Corporation के CEO सत्य नडेला ने भारत में कोरोना वायरस महामारी की वर्तमान स्थिति के बारे में चिंता जताई,कहा-क्षुब्ध हूं

Microsoft Corporation के CEO सत्य नडेला ने एक ट्वीट कर भारत में कोरोनावायरस महामारी की वर्तमान स्थिति के बारे में चिंता जताई। कहा-क्षुब्ध हूं ।

Microsoft Corporation के CEO सत्य नडेला ने एक ट्वीट कर भारत में कोरोनावायरस महामारी की वर्तमान स्थिति के बारे में चिंता जताई। कहा-क्षुब्ध हूं ।

भारत में कोरोना वायरस महामारी विकराल रूप लेती जा रहे है । देश में हर रोज कोरोना संक्रमण के नए मामले अपने पिछले रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं । स्वास्थ्य मंत्रालय भारत सरकार की रविवार सुबह की रिपोर्ट के अनुसार देश भर में 3 लाख 50 हजार कोरोना संक्रमण के मामले आए इसी दौरान 2767 मरीजों की मौत हुई ।

कोविड महामारी के कारण देश में हालात बदतर होते जा रहे हैं । अपस्पतालों में दवाइयां और ऑक्सीजन की भारी कमी सामने आ रही है । देश में कोरोना वायरस की खतरनाक स्थिति को देखते हुए माइक्रोसॉफ्ट कारपोरेशन के सीईओ सत्य नडेला ने एक ट्वीट कर चिंता जताई है और अमेरिका का भारत का सहयोग करने के लिए धन्यवाद किया है ।

सत्य नडेला ने महामारी को लेकर चिंता जताते हुए ट्विटर पर लिखा ,” भारत की वर्तमान स्थिति को लेकर क्षुब्ध हूं । मैं आभारी हूं कि आपदा के इस समय में भारत की मदद करने में जुटी है । माइक्रोसॉफ्ट राहत प्रयासों में सहायता के लिए अपनी आवाज, संसाधनों और प्रौद्योगिकी का उपयोग करना जारी रखेगा और महत्वपूर्ण ऑक्सीजन सांद्रता (टेक्नोलॉजी) उपकरणों की खरीद का समर्थन करेगा ।”

बता दें,देश कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अमेरिका ने चिंता जताते हुए मदद का आश्वासन दिया है । अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने कोरोना संकट से निपटने के लिए भारत और उसके लोगों की मदद करने लिए जरूरी चिकित्सा ,जीवन रक्षक आपूर्ति और उपकरण भेजने सहित सभी प्रकार की सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया है।

Exit mobile version