Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ उबर कैब में हुआ डरावना हादसा

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक ट्वीट कर कहा कि उबर लंदन के साथ मेरा बहुत ही डरावना अनुभव रहा है। इस हादसे के बाद मैं अंदर तक कांप गई हूं।

सोनम बोली अंदर तक हिल गई थी मैं

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक ट्वीट कर कहा कि उबर लंदन के साथ मेरा बहुत ही डरावना अनुभव रहा है। इस हादसे के बाद मैं अंदर तक कांप गई हूं।

आज के समय में लगभग सभी देशों में कैब सुविधा आम हो गई है। हालांकि कई बार कैब से जुडी शिकायतें और हादसे भी सुनने को मिलते हैं। इसी बीच हाल ही में कैब से जुड़े एक भयानक हादसे को बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा ने अपने फैंस के साथ ट्वीटर पर शेयर किया है।

ट्विटर पर उन्होंने लिखा ,” हैलो दोस्तों , उबर लंदन के साथ मेरा बहुत ही भयावाह अनुभव रहा है। मैं इससे अंदर तक हिल गई हूं। कृपया सावधान रहें ,पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें क्योंकि यह सबसे सुरक्षित होता है।”

अपने दूसरे ट्वीट में सोनम कपूर ने लिखा ,” उनका ड्राइवर अस्थिर था। वो इतना अस्थिर था कि बार बार चिल्ला रहा था। इस वजह से मैं अंदर तक हिल गई। “

हालांकि कि उबर कंपनी ने भी माफ़ी मांगते हुए एक ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें मैसेज में ड्राइवर से जुड़ी अन्य जानकारी दें ताकि उस पर वो कोई एक्शन ले सकें।

आपको बता दें,पिछली बार सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज़ पर भी लापरवाही का आरोप लगाया था। इस पर अभिनेत्री ने लिखा था ,” यह मेरी महीने में तीसरी यात्रा है और ब्रिटिश एयरवेज़ ने मेरा दो बार बैग खो दिया है। मैं अब कभी ब्रिटिश एयरवेज़ में यात्रा नहीं करुँगी

Exit mobile version