जम्मू-कश्मीर : सोपोर के गुंड ब्राठ इलाके में सुरक्षा बलों ने एक पाकिस्तानी आतंकी सहित तीन आतंकियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर के सोपोर जिला में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है । भारतीय सेना और स्थानीय पुलिस के साझा ऑपरेशन में तीन आतंकी ढेर किए जा चुके हैं । फिलहाल तलाशी अभियान जारी है ।

जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजीपी विजय कुमार के अनुसार सोपोर के गुंड ब्राठ इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ । जिसमें अब तक तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है । मारे गए तीनों आतंकियों में से एक लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर आतंकवादी मुदासिर पंडित भी मारा गया है । आतंकवादी मुदासिर पंडित तीन पुलिसकर्मियों , दो पार्षदों और दो स्थानीय लोगों की हत्या करने में शामिल था ।

आईजीपी विजय कुमार ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया ,” मारे गए तीन आतंकियों में से एक पाकिस्तान का रहने वाला असरार उर्फ ​​अब्दुल्ला नाम का विदेशी आतंकी भी है । वह साल 2018 से उत्तरी कश्मीर में सक्रिय था।” मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुआ है ।

एनकाउंटर रविवार देर रात शुरू हुआ था । अब तक तीन आतंकी मारे जा चुके हैं । इलाके में सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है । ये भी पढ़ें, एंटीलिया केस में पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के घर पर NIA की छापेमारी

Comments

Translate »