Site icon www.4Pillar.news

Pakistan Murdabad: सीमा हैदर ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे,बोलीं-हिंदुस्तान जिंदाबाद,वीडियो

Pakistan Murdabad: सीमा हैदर ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे,बोलीं-हिंदुस्तान जिंदाबाद

सीमा हैदर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें सीमा हैदर अपने बच्चों के साथ पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रही है।

भारत अपनी आजादी की 77 वीं वर्षगांठ मना रहा है। आज से 77 साल पहले 15 अगस्त 1947 को भारत को आजादी मिली थी। पूरा देश आजादी का जश्न पुरे जोर शोर से मना रहा है। इसी बीच सचिन मीणा के प्यार के खातिर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रही है। इस वीडियो में सीमा हैदर अपने बच्चों से भी हाथ उठवाकर पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगवा रही है।

बता दें, सीमा हैदर और सचिन मीणा को ऑनलाइन गेम पबजी खेलते समय एक दूसरे से प्यार हो गया था। सीमा हैदर सचिन का प्यार पाने के खातिर मजहब और दो देशों की सरहदों को पार करते हुए पाकिस्तान से दुबई और दुबई से नेपाल के रास्ते भारत आई थी।

हालांकि, सीमा हैदर बिना वैध वीजा के भारत आई थी। जिसकी वजह सीमा को भारत में कानूनी प्रक्रिया से गुजरना पड़ रहा है। यूपी एटीएस सीमा हैदर मामले की जांच कर रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के पाकिस्तान की जासूस होने की बात जोर शोर कही गई थी। यही वजह है कि यूपी एटीएस ने मामले संज्ञान लेते हुए सीमा हैदर से कई बार पूछताछ की। फ़िलहाल यूपी एटीएस मामले की जांच कर रही है।

सीमा हो बॉलीवुड का न्योता

भारत आने के बाद सीमा हैदर बहुत फेमस हो गई। सीमा को बॉलीवुड की तरफ से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का न्योता मिला है। फिल्म निर्देशक अमित जानी ने सीमा को अपनी फिल्म ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ में काम करने का निमंत्रण दिया है। इसी सिलसिले में जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन टीम ने पिछले हफ्ते नोएडा में सीमा हैदर और सचिन मीणा से मुलाकात की थी।

देखें, सीमा हैदर का वीडियो

प्रोडक्शन टीम ने सीमा हैदर से काफी देर बात की। वहीं, सीमा हैदर का कहना है कि वह बॉलीवुड में काम करने को लेकर बहुत उत्साहित है। लेकिन फ़िलहाल यूपी एटीएस की तरफ क्लीन चिट मिलने के बाद ही फिल्मों में काम कर पाएंगी। इसके अलावा सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी पर आधारित ‘कराची टू नोएडा’ फिल्म का ऑडिशन शुरू हो चूका है। जिसका वीडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है।

Exit mobile version