Site icon www.4Pillar.news

सीमा हैदर और अंजू के बाद चर्चा में है शादाब-बारबरा की लव स्टोर, शादी कर बसना चाहते हैं पोलैंड

सीमा हैदर और अंजू के बाद चर्चा में है शादाब-बारबरा की लव स्टोर, शादी कर बसना चाहते हैं पोलैंड

Shadab-Barbara Pollock love story: बारबरा वैध वीजा के साथ पोलैंड से भारत के झारखंड जिला के हजारीबाग पहुंची है। वह अपने प्रेमी शादाब के साथ शादी कर पोलैंड में बसना चाहती है।

सीमा हैदर और सचिन मीणा, अंजू और नसरुल्लाह की प्रेम कहानी अभी चर्चा में है। अब एक और सीमा पार प्रेम कहानी सामने आई है। मोहब्बत की ये दास्तान झारखंड के हजारीबाग जिला से है। जहां एक नौजवान के प्यार में विदेशी महिला बारबरा पोलैंड से भारत आ गई है। वह साथ में अपनी 6 साल की बेटी को भी लेकर आई है।

बारबरा न तो चोरी छिपे भारत आई है और न ही सुरक्षा एजेंसियों को उस पर कोई शक है। बारबरा वैध वीजा के साथ भारत आई है। वह अपने प्रेमी शादाब के साथ शादी कर हमेशा के लिए साथ रहना चाहती है।

ऐसे हुई दोस्ती

बीबीसी हिंदी की रिपोर्ट के अनुसार, बारबरा और शादाब की दोस्ती सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के जरिए हुई है। दोनों की दोस्ती साल 2021 में हुई थी। उसके बाद दोनों में बातचीत चली और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद बारबरा लगातार भारत आने की कोशिश करती रही। अब उसे भारत आने का वीजा मिला और वह झारखंड आ गई।

झारखंड के बरतुआ गाँव पहुँचने के बाद बारबरा कुछ दिन तक हजारीबाग के एक होटल में रही। उसके बाद वह शादाब मलिक के साथ उसके गांव बरतुआ में रहने लगी। बारबरा को भारतीय व्यंजन बहुत पसंद हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बारबरा की उम्र 44 साल है। जबकि शादाब की की उम्र 27 साल है। शादाब ने कहा कि उसे बारबरा बहुत अच्छी लगती है। वह बारबरा के साथ शादी करना चाहता है। शादाब के पिता का निधन हो चूका है। वे चार भाई-बहन हैं। शादाब की बहनों की शादी हो चुकी है। वह रोजगार की तलाश में है।

शादाब के घर पहुंचकर बारबरा ने किसी भारतीय महिला की तरह घर का सारा  कामकाज संभाल लिया है। वह गाय का गोबर उठाती है और घर के अन्य काम करती है। बारबरा शादाब के प्यार में पूरी तरह डूब चुकी है।

फ़िलहाल, बारबरा शादाब का वीजा बनवाने की कोशिश कर रही है ताकि दोनों शादी के बाद पोलैंड में अपना जीवन गुजार सकें।

Exit mobile version