Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख़ खान दीपिका पादुकोण की पठान मूवी का ट्रेलर आउट, देखें वीडियो

शाहरुख़ खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान मूवी का टेलर रिलीज हो गया है। पठान के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

शाहरुख़ खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान मूवी का टेलर रिलीज हो गया है। पठान के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

बेशरम रंग गाने के विवादों में आने के बाद अब पठान मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर का दर्शक बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो कि अब खत्म हो गया है। फिल्म में शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी विलेन की भूमिका में नजर आ रहे हैं। दर्शकों का शाहरुख़ खान का पठान अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। खासतौर पर फिल्म का एक डायलॉग दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। जिसमें शाहरुख़ खान कहते हैं, एक सोल्जर, कभी ये नहीं पूछता कि देश ने उसके लिए क्या किया है ? पूछता है ! वो देश के लिए क्या कर सकता है ?” फैंस फिल्म के इस डायलॉग के मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है।

पठान की कहानी

वहीँ बात करें पठान फिल्म की कहानी की तो यह एक देशभक्ति पर आधारित मूवी है। जिसमें शाहरुख़ खान मुख्य भूमिका में नजर आ रहेहैं और उनके साथ दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार निभा रही है। वहीं, जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

ज़ीरो फिल्म के बाद शाहरुख़ खान ने पठान मूवी के जरिए लगभग चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। इससे पहले उनकी जीरो फिल्म रिलीज हुई थी। पठान के साथ शाहरुख़ की वापसी पर उनके फैन गदगद हो रहे हैं।

बेशरम रंग गाना

बता दें , पठान मूवी का बेशरम रंग गाना रिलीज होने के बाद विवादों में रहा। बेशरम रंग गाने पर कई नेताओं और धार्मिक समुदाय के लोगों ने आपत्ति जताई थी। सोशल मीडिया पर पठान मूवी के बायकॉट की मांग उठने लगी थी। अब पठान के ट्रेलर के रिलीज के बाद दर्शक अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फिल्म 15 जनवरी 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version