Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख खान की जवान ने रचा इतिहास, इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनीं

शाहरुख खान की जवान ने रचा इतिहास, इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनीं

एटली के निर्देशन में बनी Shah Rukh Khan की Jawan फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। जवान फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

Jawan Day One Box Office Collection: फिल्म निर्देशक एटली के निर्देशन में बनी जवान फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। शाहरुख खान, विजय सेतुपति, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा स्टारर जवान फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। जीरो के लगभग चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाले शाहरुख खान की जवान फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। जवान ने शाहरुख खान की ही इस साल रिलीज हुई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पठान फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

जवान की कमाई

अर्ली ट्रेड्स की रिपोर्ट के अनुसार, जवान फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 65 करोड़ , तमिल और तेलुगु वर्जन ने 5-5 करोड़ की कमाई की है। बता दें, शाहरुख खान की पठान फिल्म ने रिलीज के दिन 57 करोड़ रूपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। दूसरे दिन पठान की कमाई में इजाफा हुआ और 70.50 करोड़ की कमाई की। उम्मीद जताई जा रही है कि इस वीकेंड पर जवान कई रिकॉर्ड ब्रेक करने वाली है।

फिल्म की कहानी

शाहरुख खान ने जवान फिल्म में डबल रोल निभाया है। एक किरदार में शाहरुख खान का नाम आजाद है जबकि दूसरे में विक्रम राठौर है। फिल्म में दीपिका पादुकोण विक्रम की पत्नी बनी है वहीं आजाद की मां। नयनतारा ने जवान फिल्म में एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है। फिल्म के डायलॉग शानदार हैं। जबकि फिल्म की स्क्रिप्ट में थोड़े सुधार की जरूरत थी। जवान में अनिरुद्ध रविचंद्र का म्यूजिक शानदार है। यशराज के बैनर तले बनी जवान की ज्यादा कहानी जानने के लिए सिनेमाघरों में जाएं।

Exit mobile version