Site icon www.4Pillar.news

एक बार फिर साथ नजर आए कबीर सिंह और प्रीति, शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी ने अपने डांस परफॉर्मेंस से स्टेज पर लगाई आग 

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी ने अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' के गाने 'कैसे हुआ' पर डांस किया। वहीं कबीर और प्रीति को सालों बाद एकसाथ देख उनके फैंस ख़ुशी से झूम उठे। 

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी ने अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ के गाने ‘कैसे हुआ’ पर डांस किया। वहीं कबीर और प्रीति को सालों बाद एकसाथ देख उनके फैंस ख़ुशी से झूम उठे।

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की साल 2019 में आई रोमांस/ड्रामा फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) ने दर्शकों का खूब दिल जीता था। इस फिल्म के डायलॉग से लेकर गाने तक लोगों को खूब पसंद आए थे। वहीं आज भी यह फिल्म दर्शकों के जहन में बसी हुई है और इस फिल्म के गाने लोग आज भी बड़े चाव से सुनना पसंद करते है। वहीं हाल ही में कबीर सिंह के स्टार्स शाहिद और कियारा अब एक फिर साथ नजर आए। दोनों ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान अपनी इस फिल्म के गाने ‘कैसे हुआ’ पर डांस किया।

कियार अडवाणी और शाहिद कपूर ने किया ‘कैसे हुआ’ पर डांस

दरअसल शाहिद कपूर, कियार अडवाणी, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह सहित कंई बॉलीवुड सितारे दोहा में एक इवेंट ‘एंटरटेनर न. 1’ के लिए पहुंचे है। बीती रात इस इवेंट में इन सभी सितारों ने परफॉर्म किया। वहीं हाल ही में इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कबीर सिंह स्टार्स शाहिद और कियारा अपनी इसी फिल्म के गाने ‘कैसे हुआ’ पर डांस करते नजर आ रहे है।

कबीर सिंह और प्रीति की डांस परफॉर्मेंस ने जीता दिल

सामने आए वीडियो में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी को कबीर सिंह के गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों की कैमस्ट्री देखते ही बनती है। वहीं सालों बाद कबीर सिंह और प्रीति को एकसाथ परफॉर्म करते देख उनके फैंस भी ख़ुशी से झूम उठे। कियारा ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कबीर और प्रीति का रीयूनियन।’

Exit mobile version