Site icon www.4Pillar.news

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का वीडियो हुआ वायरल, खूब डांस करती नजर आई दुल्हन 

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का वीडियो हुआ वायरल, खूब डांस करती नजर आई दुल्हन

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का पहला वीडियो सामने आया  है। वीडियो में दोनों वरमाला के बाद एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके है। कपल ने 7 जनवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए। कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसी बीच कपल ने अपनी शादी का पहला वीडियो शेयर किया है।

सिद्धार्थ-कियारा की शादी का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी का पहला वीडियो शेयर किया है। वीडियो की शुरूवात कियारा से होती है जो दुल्हन के लिबास में ग्रैंड एंट्री करती है। वीडियो में कियारा  को खूब डांस करते हुए देखा जा सकता है। वहीं सिद्धार्थ को दूल्हा बना देख कियारा काफी खुश होती है और इशारों ही इशारों में उन्हें बताती है कि वे काफी अच्छे लग रहे है।

वहीं इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपनी दुल्हन कियारा का इंतजार करते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद कपल एक-दूजे को वरमाला पहनते है। तभी वहां मौजूद सभी लोग कपल पर फूलों की बरसात करते है। वीडियो में सिड-कियारा को वरमाला के बाद किस करते हुए भी देखा जा सकता है।

सेलिब्रिटीज ने बरसाया प्यार

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी इस वीडियो  कमेंट कर रहे है। सिद्धार्थ-कियारा के इस वीडियो पर अनन्या पांडे, नेहा धूपिया, करण जौहर, नीतू कपूर, मीरा राजपूत, करिश्मा कपूर, मनीष मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह सहित ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर प्यार बरसाया है। वहीं फैंस को भी यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। फैंस भी इस वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे है।

Exit mobile version