Site icon www.4Pillar.news

शादी के बाद पहली बार साथ दिखे सिद्धार्थ-कियारा, मांग में सिंदूर हाथों में चूड़ा पहने बेहद खूसबूरत दिखी नई दुल्हन 

शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए सिद्धार्थ-कियारा, मांग में सिंदूर हाथों में चूड़ा पहने बेहद खूसबूरत दिखी नई दुल्हन

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए। इस दौरान कियारा मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहने बेहद खूबसूरत लग रही है।

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके है। कपल ने जैसलमेर के सूर्यगढ पैलेस में शादी रचाई। वहीं अब शादी के बाद सिद्धार्थ-कियारा राजस्थान से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके है। हाल ही में दोनों को जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुए सिद्धार्थ-कियारा

पैपराजी वायरल भयनी ने इस दौरान के कंई वीडियो और तस्वीरें शेयर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ पहले गाडी से उतरते है और फिर कियारा का हाथ पकड़कर उन्हें उतारते है। इस दौरान कपल के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ देखा जा सकता है।

मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहने दिखी कियारा

कियारा अडवाणी इस दौरान मांग में सिंदूर और हाथों में चूडा पहने बेहद खूसबूरत लग रही है। एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नजर आई। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस दौरान जींस, टीशर्ट और ब्लैक लेदर जैकेट पहने काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों की जोड़ी साथ में काफी खूबूसरत लग रही थी। देखें वीडियो-

Exit mobile version