Site icon www.4Pillar.news

शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतने करोड़ का कलेक्शन

शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Shahid Kapoor and Kriti Sanon’s Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya film: शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म उम्मीद के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर  अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई।

शाहिद कपूर और कृति सेनन ने पहली बार ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म में एक साथ काम किया। फिल्म शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि, फिल्म की ओपनिंग उम्मीद के अनुसार नहीं रही। तेरी बातों ऐसा उलझा जिया फिल्म ने पहले दिन धीमी शुरुआत की है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म की कहानी एक वैज्ञानिक और रोबोट की प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म को रिलीज के बाद विश्लेषकों और दर्शकों के मिले जुले रिव्यू मिले हैं। वहीं, फिल्म की ओपनिंग उम्मीद के अनुसार नहीं रही है। सैकनिलक की रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 6.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि, ये आंकड़े शुरूआती हैं। इन थोड़ा बहुत बदलाव भी हो सकता है।

कृति सेनन और शाहिद कपूर की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की धीमी शुरुआत का कारण वर्किंग डे भी हो सकता है। वीकेंड पर फिल्म की कमाई में इजाफा होने की उम्मीद जताई जा रही है। फिल्म की कमाई इस साल रिलीज  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर से कम रही। फाइटर फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 22.50 करोड़  का कलेक्शन किया था। वहीं धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ ने पहले दिन 8.7 करोड़ का कलेक्शन किया था।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म की स्टार कास्ट

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया ने भी अहम रोल किया है। अब पहले दिन की कमाई के बाद मेकर्स को उम्मीद है कि वीकेंड पर शनिवार और रविवार के दिन फिल्म की कमाई में इजाफा होगा।

Exit mobile version