Site icon www.4Pillar.news

Shaheer Sheikh Birthday: कृति सेनन ने दी शाहीर शेख को जन्मदिन की बधाई, बेस्टफ्रेंड हिना खान ने भी शेयर किया खास पोस्ट 

Shaheer Sheikh Birthday: कृति सेनन ने दी शाहीर शेख को जन्मदिन की बधाई, बेस्टफ्रेंड हिना खान ने भी शेयर किया खास पोस्ट

Shaheer Sheikh Birthday: कृति सेनन ने एक्टर शाहीर शेख के जन्मदिन पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएँ दी है। इसके अलावा भी हिना खान सहित कंई एक्टर्स ने….

मशहूर एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) 26 मार्च को 40 साल के हो गए है। शाहीर के बर्थडे पर उनके फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक सभी ने उन्हें बधाई दी। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी है। बता दे कि शाहीर कृति सेनन के साथ फिल्म ‘दो पत्ती’ में नजर आने वाले है।

Shaheer Sheikh के बर्थडे पर कृति सेनन ने शेयर किया ये पोस्ट

दरअसल कृति सेनन ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्हें शाहीर संग पोज देते देखा जा सकता है इस प्यारी सी तस्वीर को साझा करते हुए कृति ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे शाहीर शेख। उम्मीद है कि इस साल वो सब कुछ हो जो आप दिल से करना चाहते है। मैं लोगों को ये दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती जो मैजिक आपने दो पत्ती में किया है।’

हिना खान ने दी बधाई

शाहीर शेख की बेस्टफ्रेंड और एक्ट्रेस हिना खान ने भी बीते दिन एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया था। हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, ‘मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की  बधाई। मुझे पता है कि हम बहुत कम मिलते है। लेकिन आप बहुत स्पेशल हो, ये बात हमेशा याद रखना। मैं हमेशा आपके साथ हूँ।’

कृति और हिना के अलावा भी करणवीर मेहरा, वत्सल सेठ और टीना दत्ता सहित कंई एक्टर्स ने शाहीर को जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी है।

इस फिल्म में नजर आएँगे शाहीर शेख

बात करें शाहीर शेख की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘ये रिश्ते है प्यार के’ और ‘वो तो है अलबेला’ सहित कंई मशहूर टीवी सीरियल्स में काम कर चुके है। वहीं पौराणिक शो महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाकर तो इन्होने इतिहास ही रच दिया। इस शो में शाहीर के काम की लोगों ने खूब तारीफ की थी। वहीं अब शाहीर जल्द ही कृति सेनन के साथ फिल्म ‘दो पत्ती’ में नजर आने वाले है। यह फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Exit mobile version