Site icon www.4Pillar.news

Do Patti Teaser: काजोल और कृति सेनन की फिल्म ‘दो पत्ती’ का टीजर हुआ रिलीज, पहली बार पुलिस की भूमिका में नजर आई Kajol 

Do Patti Teaser: काजोल और कृति सेनन की फिल्म 'दो पत्ती' का टीजर हुआ रिलीज, पहली बार पुलिस की भूमिका में नजर आई Kajol

Do Patti Teaser: कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘दो पत्ती’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में काजोल पहली बार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अब एक एक्टर के साथ साथ प्रोड्यूसर भी बन चुकी है। उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने प्रोडक्शन हाउस ब्लू बटरफ्लाई की शुरूवात की है। वहीं अब इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी पहली फिल्म दो पत्ती का टीजर (Do Patti Teaser) रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में काजोल और कृति लीड रोल में है।

काजोल और कृति की Do Patti का टीजर रिलीज

दरअसल हाल ही में नेटफ्लिक्स ने दो पत्ती का टीजर शेयर किया है। बता दे कि यह एक थ्रिलर फिल्म होने वाली है। इस फिल्म के जरिए काजोल पहली बार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। टीजर में देखा जा सकता है कि खाकी वर्दी पहने  Kajol पुरे जी-जान से सच का पता लगाने में जुटी है, वहीं दूसरी तरफ कृति भी काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। काजोल और कृति के अलावा शाहिर शेख भी इस फिल्म में अहम भूमिका में  नजर आएँगे।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ये फिल्म

बता दे कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘पहला हमेशा ख़ास होता है, चाहे यह काजोल का पुलिस के रूप में पहली बार हो, या कृति की पहली थ्रिलर फिल्म। दो पत्ती जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Exit mobile version