Site icon www.4Pillar.news

Kajol ने शेयर की बेटी न्यासा देवगन की खूबसूरत तस्वीरें, पिंक लहंगे में कहर ढाते नजर आई अजय देवगन की लाड़ली 

Kajol ने शेयर की बेटी न्यासा देवगन की खूबसूरत तस्वीरें, पिंक लहंगे में कहर ढाते नजर आई अजय देवगन की लाड़ली

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने हाल ही में अपनी बेटी न्यासा देवगन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अजय देवगन की लाड़ली पिंक लहंगा पहने…

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। वे अक्सर अपने खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। इसी बीच काजोल ने हाल ही में अपनी बेटी न्यासा देवगन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में न्यासा पिंक लहंगा पहने बला की खूबसूरत लग रही है। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

पिंक लहंगे में खूबसूरत दिखी अजय-Kajol की लाड़ली

सामने आई तस्वीरों में न्यासा देवगन पिंक लहंगा पहने काफी हसीन लग रही है। वहीं अपने इस लुक को उन्होंने खुले बालों और मिनिमल एक्सेसरीज के साथ पूरा किया है। बता दे कि न्यासा की इस लहंगे को फेमस डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया है। न्यासा की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उनकी माँ काजोल ने अपने मन की बात लिखा है।

काजोल ने लिखा, “पिंक वैसे तो बार्बी और एक गुड गर्ल का कलर है लेकिन न्यासा ने इस रंग को भी badasspink बना दिया है… सभी रंगों में शानदार। मैं बहुत ही पक्षपाती माँ हूँ और बिलकुल भी ऑब्जेक्टिव नहीं हूँ।”

फैंस कर रहे तारीफ

बता दे कि अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन अभी केवल 20 साल कि है लेकिन वे अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। वहीं न्यासा कि ये लेटेस्ट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। फैंस के साथ-साथ कंई सेलेब्स ने भी कमेंट कर उनके इस लुक की तारीफ की है।

Exit mobile version