Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख़ खान ने लंबे समय बाद की इंस्टग्राम पर वापसी, वीडियो देख फैंस ने कहा- ‘किंग इज बैक’

आज शाहरुख़ के फैंस ख़ुशी से झूम उठे है, क्योंकि आज उनके फेवरेट एक्टर ने काफी लंबे समय बाद इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट शेयर की है।

आज शाहरुख़ के फैंस ख़ुशी से झूम उठे है, क्योंकि आज उनके फेवरेट एक्टर ने काफी लंबे समय बाद इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट शेयर की है।

बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख़ खान आज लगभग 4 महीने के लंबे समय के बाद इंस्टाग्राम पर वापसी कर चुके है। शाहरुख़ ने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया से दुरी बना ली थी। हालाँकि आर्यन अब जमानत पर जेल से बाहर है तो किंग खान ने दोबारा सोशल मीडिया पर वापसी की है। किंग खान की इंस्टाग्राम पर वापसी से उनके फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी वाइफ गौरी खान भी नजर आ रही है। वैसे तो ये वीडियो एक विज्ञापन का है, लेकिन फैंस इसे भी काफी पसंद कर रहे है।

वीडियो में वाइफ संग नजर आए किंग खान

शाहरुख़ खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे देखा जा सकता है कि एक्टर एक बड़ी गाड़ी से बंगले तक पहुंचते है। फिर एक्टर सोफे पर बैठे हुए टीवी की और इशारा करते है। इसके बाद वीडियो में गौरी खान की एंट्री होती है। वीडियो में दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘बहुत कम बार आप ऐसे प्रोडक्ट से जुड़ते है जिसमें कला और टेक्नोलॉजी का ऐसा सामजंस्य होता है।

फ़ैंस का रिएक्शन

शाहरुख़ खान के वीडियो शेयर करने के बाद यह कुछ ही समय में वायरल हो गया है। इस वीडियो को लगभग 12 लाख के करीब लोग देख चुके है। लोग कमेंट सेक्शन में शाहरुख़ का वेलकम करते नजर आए। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वेलकम बैक किंग।’ दूसरे ने लिखा, ‘SRK आप वापिस आ गए।’ तीसरे ने लिखा, ‘किंग इस बैक’ कमेंट सेक्शन में ऐसे ढेरो कमेंट देखे जा सकते है।

Exit mobile version