Site icon www.4Pillar.news

शमिता शेट्टी ने बॉयफ्रेंड राकेश बापट संग मनाया अपना बर्थडे, देखिए तस्वीरें और वीडियो 

राकेश बापट ने शमिता के बर्थडे को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। शमिता के मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है।

राकेश बापट ने शमिता के बर्थडे को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शमिता के मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है।

बिग बॉस 15 की स्ट्रांग कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी ये शो तो नहीं जीत पाई, लेकिन अपनी स्ट्रांग पर्सनालिटी से उन्होंने लाखों फैंस के दिल में अपनी जगह जरूर बना ली। शमिता आज अपनी 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में उनके फँस उन्हें जन्मदिन की ढेरो बधाईयां दे रहे है।

राकेश ने बनाया शमिता के जन्मदिन को खास

शमिता ने पहले बिग बॉस ओटीटी और उसके बाद बिग बोस 15 में हिस्सा लिया। इस तरह वे काफी दिनों से अपनी फैमिली से दूर रही। अब जब शमिता बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी है तो उनकी फैमिली और उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट ने अभिनत्री के जन्मदिन को बेहद ही खास बना दिया।

शेयर की तस्वीरें

राकेश ने शमिता को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। जैसे की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे है। एक तस्वीर में राकेश ने शमिता को गोद में उठाया हुआ है और एक्ट्रेस शर्मा रही है।

शमिता और राकेश को साथ में पैपराजी ने भी स्पॉट किया। इस दौरान कपल एक दूसरे को किस करते हुए और पैपराजी को पोज देते नजर आए।

बात करें शमिता की पप्रोफेशनल लाइफ कि तो बिग बॉस 15 में वे एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई। शमिता टॉप 4 तक पहुंची लेकिन ये शो नहीं जीत पाए, लेकिन अपने  गेम खेलने के तरीके और अपनी स्ट्रांग पर्सनालिटी से लाखो लोगो का दिल जितने में जरूर कामयाब रही।

Exit mobile version