Site icon www.4Pillar.news

BB 15 : तेजस्वी प्रकाश ने जीता बिग बॉस 15 का ताज,दूसरे नंबर पर रहे प्रतीक सहजपाल

Bigg Boss 15 Grande Finale : Tejasswi Prakash ने Bigg Boss 15 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बिग बॉस 15 के फिनाले में करण कुंद्रा , निशांत भट्ट , प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच मुकाबला था।

Bigg Boss 15 Grande Finale : Tejasswi Prakash ने Bigg Boss 15 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बिग बॉस 15 के फिनाले में करण कुंद्रा , निशांत भट्ट , प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच मुकाबला था।

इनके बीच रहा मुख्य मुकाबला

बिग बॉस 15 का सीजन खत्म हो गया है और शो के होस्ट सलमान खान ने विजेता का ऐलान कर दिया है। रविवार के दिन हुए ग्रैंड फिनाले में करण कुंद्रा , निशांत भट्ट , प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश मुकाबले में थे। इस मुकाबले में करण कुंद्रा पर जनता की वोटिंग की मार पड़ी जबकि शमिता शेट्टी को बाहर का रास्ता देखना पड़ा। फिनाले के दिन तेजरन की जोड़ी टूट गई। लेकिन टक्कर में प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश रह गए। इस मुकाबले में तेजस्वी प्रकाश प्रतीक सहजपाल पर भारी पड़ी और जनता ने बंपर वोटिंग के साथ उन्हें शो की विनर बना दिया।

निशांत भट्ट ने उठाया 10 लाख का बैग

निशांत भट्ट के बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद शमिता शेट्टी को भी बाहर का रास्ता देखना पड़ा। जिसके बाद जनता की वोटिंग में करण कुंद्रा ,प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश टॉप 3 के लिए क्वालीफाई कर पाए। इस तरह शमिता शेट्टी तीसरी बार भी बिग बॉस शो का हिस्सा बनकर नहीं जीत पाई। शमिता चौथे स्थान पर रही।

बिग बॉस फिनाले का सबसे बढ़िया फैसला निशांत भट्ट ने लिया। बिग बॉस की प्रथा के अनुसार प्रतियोगियों को दस लाख रूपये का बैग चुनने और शो छोड़ने का ऑफर दिया जाता है। इस मौके का फायदा निशांत भट्ट ने उठाया और 10 लाख का बैग लेकर शो को अलविदा कह दिया।

तेजस्वी को मिले 40 लाख

विनर की ट्रॉफी जीतने के साथ-साथ तेजस्वी प्रकाश को 40 लाख रूपये की प्राइज मनी भी मिली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश के फैंस जश्न मनाने लगे। वही प्रतीक सहजपाल के फैंस ने शो के आयोजकों को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया। सहजपाल के चाहने वाले उनको विनर देखना चाहते थे लेकिन बाजी तेजस्वी प्रकाश ने मार ली।

Exit mobile version