Site icon www.4Pillar.news

Tejasswi Prakash: मैक्सिको में दोस्तों संग जमकर होली खेलते नजर आई तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुई तस्वीरें 

Tejasswi Prakash: मैक्सिको में दोस्तों संग जमकर होली खेलते नजर आई तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुई तस्वीरें

Tejasswi Prakash:  बिग बोस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश ने मैक्सिको में अपने दोस्तों संग जमकर होली खेली। एक्ट्रेस के होली सेलिब्रेशन की कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बिग बोस 15 की विनर और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। बिग बोस जीतने के बाद तेजस्वी को एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘नागिन 6’ में देखा गया, जिसके बाद उनकी लोकप्रियता में और भी इजाफा हुआ। इसके अलावा तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर करण कुंद्रा के साथ भी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस मैक्सिको में है, जहां उन्होंने अपने दोस्तों संग जमकर होली खेली।

Tejasswi Prakash ने मैक्सिको में खेली होली

दरअसल तेजस्वी प्रकाश ने अपने होली सेलिब्रेशन की कंई तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को अपने दोस्तों के साथ जमकर होली खेलते हुए देखा जा सकता है। फोटोज में तेजस्वी कूल लुक में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने इस दौरान वाइट कलर की शार्ट ड्रेस पहनी है। इसके साथ ही उन्होंने एक कैप और चेहरे पर मास्क लगाया है।

इन शो में काम कर चुकी तेजस्वी

बता दे कि तेजस्वी टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। वे बिग बोस 15 की विनर रह चुकी है। इसके अलावा भी उन्होंने स्वरागिनी, सिलसिला बदलते रिश्तों का और नागिन 6 सहित कंई मशहूर टीवी सीरयल्स में काम किया है।

Exit mobile version