Site icon www.4Pillar.news

BiggBoss13: शहनाज गिल ने दीवार पर मारा मुक्का,असीम ने बांधी पट्टी, वीडियो

पिछले कुछ दिनों से बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच दोस्ती कमजोर पड़ती नजर आ रही है। दोनों की तकरार दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

बिग बॉस के घर में शहनाज गिल हुई गुस्सा।

पिछले कुछ दिनों से बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच दोस्ती कमजोर पड़ती नजर आ रही है। दोनों की तकरार दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच नौक-झोंक दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ एक पल में एक दूसरे के साथ लड़ते-झड़ते नजर आते हैं तो दूसरे पल में एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। बीते कुछ दिनों से शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती कुछ कमजोर सी नजर आ रही है।

दरअसल, शहनाज गिल की ‘पारस छाबड़ा’ और ‘माहिरा शर्मा’ से लड़ाई हो गई थी। यही वजह है शहनाज को सिद्धार्थ का पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ बात करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। दूसरी तरफ सिद्धार्थ को शहनाज का रश्मि ,अरहान और असीम से बात करना पसंद नहीं है। Bigg Boss 13: जब मल्लिका शेरावत को हॉट बोलकर शर्म से लाल हुए दबंग सलमान खान,देखें वीडियो

कलर्स टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ से कहती है की वो पारस और माहिरा से दूर रहे। लेकिन सिद्धार्थ फिर भी उन दोनों समय बिताता है। सिद्धार्थ को माहिरा और पारस के साथ देखकर शहनाज गिल को गुस्सा आ जाता है। शहनाज सिद्धार्थ के साथ लड़ाई कर लेती है और गुस्से में दीवार पर घूंसा मारती है। इसके बाद असीम शहनाज के हाथ पर ‘पेन रिलीज स्प्रे’ लगाकर पट्टी बांधता है। हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी का डांस वीडियो खूब हो रहा है वायरल

वहीँ ,मधुरिमा शहनाज से मज़ाक करते हुए कहती है पट्टी बांध लो ज्यादा अटेंशन मिलेगा। लेकिन बाद में शहनाज सिद्धार्थ से गले मिलकर अपनी नाराज़गी दूर कर लेती है। इस बाद दोनों फिर से दोस्त बन जाते हैं।

Exit mobile version